March 5, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

यूट्यबर अरमान मलिक की पहली पत्नी नाम क्या है? | What is the name of YouTuber Armaan Malik’s first wife?

Youtuber Armaan Malik

Youtuber Armaan Malik

यूट्यबर अरमान मलिक की पहली पत्नी नाम क्या है? | What is the name of YouTuber Armaan Malik’s first wife?: मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक (Youtuber Armaan Malik) सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। वह अपनी दो पत्नियों की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं। अरमान मलिक की पहली पत्नी का नाम पायल मलिक (Payal Malik) है। अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक से मुलाकात एक बैंक में काम करने के दौरान हुई थी। दोनों ने साल 2011 में लव मैरिज की थी। एक इंटरव्यू में पायल मलिक ने बताया था कि उन्होंने अपने परिवार के खिलाफ जाकर अरमान से शादी की थी। पायल ने कुछ समय पहले ही जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। जुड़वा बच्चों को जन्म देने के बाद पायल मलिक का वजन आश्चर्यजनक रूप से कम हो गया है।

People also ask

अरमान मलिक यूट्यूबर की पहली पत्नी कौन है?
एक्टर की दो पत्नियां पायल और कृतिका है, जो यूट्यूब पर काफी फेमस है. मलिक फैमिली ब्लॉग्स के जरिये अपनी डे-टूडे लाइफ की जानकारी शेयर करते रहते हैं, जिसपर मिलियन्स में व्यूज भी आते हैं. हाल ही में उनकी दोनों पत्नियों ने तीन बच्चों को जन्म दिया है.

अरमान मलिक यूट्यूबर ने दूसरी शादी क्यों की?
दोनों ने भारतीय रीति-रिवाज से साल 2011 में शादी की थी. पायल की एक सबसे अच्छी सहेली थी कृतिका जो उनके घर भी आती-जाती रहती थीं. यही पर अरमान की मुलाकात कृतिका से हुई. शादीशुदा होते हुए भी अरमान को कृतिका पसंद आ गईं और दोनों में प्यार हो गया.

पायल मलिक के कितने बच्चे हैं?
बता दें कि, अरमान मलिक की दो पत्नियां कृतिका और पायल हैं, जो अप्रैल के महीने में तीन बच्चों की मां बनी हैं। कृतिका ने एक बेटे जैद को जन्म दिया था, जबकि पायल ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था, जिसका नाम अयान और तूबा है।

अरमान मलिक का बेटा कौन है?
कुछ समय पहले ही अरमान की दोनों पत्नियों ने तीन बच्चों को जन्म दिया. उनकी पहली पत्नी ने जुड़वा बच्चे एक बेटा अयान और एक बेटी तूबा को जन्म दिया. वहीं दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने बेटे जैद को जन्म दिया.

पायल मालिक को क्या बेबी हुआ है?
Armaan Malik की पहली पत्नी Payal Malik ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, एक लड़का और एक लड़की के आने से Armaan Malik की Family हुई Complete. जिसके बाद Armaan Malik ने बच्चों के नाम भी सोच लिए है और जल्द ही मां Payal Malik के साथ बच्चों को घर लाया जाएंगा और उसके लिए तैयारियां शुरु हो चुकी है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *