स्मार्टफोन कंपनी Vivo ने अपने पहले एंड्रॉइयड टैबलेट Vivo Pad के लिए ट्रेडमार्क प्राप्त कर लिया है। हमने पहली बार जुलाई 2021 में टैबलेट के बारे में सुना था, जब कंपनी ने वीवो पैड ट्रेडमार्क रजिस्टर किया था।

अपकमिंग वीवो टैब के 2022 की पहली छमाही में लॉन्च होने की उम्मीद है। पिछले महीने, अपकमिंग वीवो टैबलेट के स्पेक्स और लाइव इमेज भी वेब पर दिखाई दिए थे। 

टिपस्टर के अनुसार, वीवो पैड क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जो एंड्रयड टैबलेट निर्माताओं के बीच लोकप्रिय विकल्प प्रतीत होता है 

टिपस्टर ने आगे सुझाव दिया कि वीवो पैड में पतले बेज़ल और पंच-होल डिज़ाइन के साथ 120Hz डिस्प्ले पैनल हो सकता है। हालाँकि, डिस्प्ले कितना बड़ा होगा या यह LCD पैनल या OLED होगा, इससे जुड़ी जानकारी नहीं मिली है।

टैबलेट में 8,040 एमएएच की बैटरी होगी। डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार, इसमें 44W वायर्ड फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट होगा।

डिजिटल चैन स्टेशन का दावा है कि टैबलेट (Tablet) की कीमत चीन में CNY2,000 (लगभग 23,500 रुपये) प्राइस रेंज में होगी। इस साल जून के अंत तक वीवो पैड के आधिकारिक होने की उम्मीद है।

इसके अलावा पिछले साल, वनप्लस (OnePlus) और ओप्पो (Oppo) ने वीवो की तरह अपने टैबलेट डिवाइस के नामों को ट्रेडमार्क किया था।