उर्फी जावेद ने बिकिनी में शेयर की बेहद बोल्ड फोटो, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल!

'बिग बॉस ओटीटी' में अपना जलवा बिखेर चुकीं उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। उर्फी एक ओर जहां बोल्ड अंदाज से दिल लूटती हैं तो वहीं कई बार ट्रोल भी होती हैं।  

इस बीच उर्फी ने फिर से इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना बिकिनी अवतार दिखाया है। इसकी वजह से वह फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं। 

दरअसल कुछ देर पहले ही उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी फोटो शेयर की हैं। इस फोटो में उर्फी हमेशा की तरह इस फोटो में भी वह हॉट औऱ काफी रिवीलिंग लग रही हैं। 

वह ब्लू बिकिनी में उनका गॉर्जियस और टोन्ट फिगर देखते ही बन रहा है।  उर्फी जावेद की फोटो सामने ही फैंस बेताब हो गये हैं। फैंस ताबतोड़ कॉमेंट कर उनके लुक की तारीफें कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। 

फैंस जहां उन्हें ब्यूटीफूल, अमेजिंग और सेक्सी-हॉटी लिखकर उन पर प्यार बरसा रहे हैं तो कोई यूजर्स उन्हें ढंग के कपड़े पहनने की नसीहतें दे रहे हैं।   

उर्फी इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड अवतार दिखाते हुए कैप्शन में लिखती हैं- हमेशा बीच पर बेबी उर्फी के कैप्शन से साबित हो गया है कि वह किसी बीच पर अपने हुश्न का जलवा बिखेर रही हैं लेकिन वह कहां और किस बीच पर ये उन्होंने नहीं बताया है। 

बता दें कि इससे पहले उर्फी कई बार सोशल मीडिया पर अपना बिकिनी अवतार दिखा चुकी हैं। इतना ही नहीं अगर आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नजर डालेंगे

तो आपको उनकी बिकिनी फोटो की भरमार देखने को मिलेगी। जिनमें वह अलग-अगल लुक और पोज देती हुई देखी जा सकती हैं।  

गौरतलब है कि लखनऊ की रहने वालीं उर्फी जावेद ने साल 2016 में सोनी टीवी के शो 'बड़े भैया की दुल्‍हनिया' में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। 

'बड़े भैया की दुल्‍हनिया' के बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया। वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से भी उर्फी ने दर्शकों का दिल जीता। 

उर्फी को 'सात फेरों की हेरा फेरी', 'बेपनाह', 'जीजी मां', 'डायन', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी' जैस टीवी शो में देखा जा चुका है। टीवी पर वह अलग-अलग किरदार में देखी जा चुकी हैं। 

उर्फी को लेकर ये कयास लगा रहे हैं कि वह जल्द ही एकता कपूर की लोकप्रिय टेलीविजन शो 'नागिन -4' में नजर आ सकती हैं। ।