उर्फी जावेद ने दुपट्टे का बनाया ब्लाउज? इन बोल्ड तस्वीरों से भी मचा चुकी हैं 'बवाल'

उर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड और क्रिएटिव आउटफिट्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर से उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर किए हैं। 

फोटोज में वह रेड और मजेंटा आउटफिट में दिख रही हैं। टॉप को गले में बांध रखा है। उर्फी के ये फोटोज सुर्खियों में हैं।  

फोटो में उर्फी का दुपट्टा ऐसे उड़ रहा है जैसे वाकई पंख हों। उनके फैन्स को तस्वीरें पसंद आ रही हैं। वहीं हमेशा की तरह रिवीलिंग कपड़े पहनने पर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। हैं। टॉप को गले में बांध रखा है। उर्फी के ये फोटोज सुर्खियों में हैं।   

ट्रोलिंग उर्फी के लिए नई बात नहीं है। उन्हें अक्सर ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार करना पड़ता है। उर्फी कई इंटरव्यूज में बता चुकी हैं उन्हें इन सबसे फर्क नहीं पड़ता है। उर्फी कई बार ट्रोल्स को पलटकर जवाब भी दे देती हैं। 

उर्फी अपने आउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं। बीते दिनों उन्होंने फ्रंट जिप वाली शॉर्ट ड्रेस पहनी थीं। इसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसके काफी चर्चे थे। 

उर्फी केंडल जेनर की एक ड्रेस को कॉपी करके भी पहन चुकी हैं। वहीं रिहाना का मेट गाला लुक क्रिएट करने के लिए उन्होंने एल्युमिनियम फॉइल पहना था। उर्फी इसी तरह अपने आउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं। 

इससे पहले उर्फी ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में एयरपोर्ट पर दिखाई दी थीं। उर्फी की यह ड्रेस बेला हदीद के आउटफिट की कॉपी बताई जा रही थी। इस पर उनको काफी ट्रोल किया गया था। 

कुछ दिन पहले उर्फी ने फ्रंट ओपन श्रग के साथ मिनी स्कर्ट में तस्वीरें पोस्ट की थीं। इस आउटफिट में उनका एक वीडियो भी था जिसमें कुछ ज्यादा रिवील होने पर उन्होंने इसे ब्लर करके पोस्ट किया था। 

उर्फी जावेद इस बार बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं। उनका इविक्शन जल्दी हो गया था। शो के दौरान उन्होंने बताया था कि वह अपने कपड़े खुद डिजाइन करती और सिलती हैं। 

रीसेंटली उर्फी अनुपमा फेम पारस कलनावत के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चे में रह चुकी हैं। उर्फी ने बताया था कि पारस से डेटिंग के वक्त वह काफी छोटी थीं। उन्होंने पारस को काफी पजेसिव बताया था। साथ ही हिंट किया था कि अनुपमा में उनकी वजह से ही उनको रोल नहीं मिल पाया। 

उर्फी लखनऊ से हैं और अपनी लाइफ से जुड़ा बुरा वक्त भी इंटरव्यूज में शेयर कर चुकी हैं। उनके पिता ने दूसरी शादी की है और उनके घर पर लड़कियों को शाम 5 बजे के बाद घर से निकलना भी मना था। उर्फी का कहना है कि शायद इसी वजह से वह रिबेलियस नेचर की हो गई हैं। 

इस तरह की और वेब स्टोरी के लिए क्लिक करे