रेडमी नोट 11S (Redmi Note 11S) का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। हाल में इस अपकमिंग स्मार्टफोन के एक कथित रेंडर लीक हुआ है।

लीक के अनुसार इस फोन के रियर में चार कैमरे लगे हैं, जिसमें 108 MP का प्राइमरी कैमरा शामिल है। फोन सेंटर पंच-होल डिजाइन डिस्प्ले और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है। 

इसमें मिलने वाले कैमरा स्पेसिफिकेशन को Xiaomiui ने शेयर किया था। तस्वीर को देखकर कहा जा सकता है कि फोन थिक चिन और सेंटर पंच-होल डिस्प्ले के साथ आएगा।

फोन के रियर में रेक्टैंगुलर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है, जिसमें एलईडी फ्लैश के साथ चार कैमरे लगे हैं। कैमरा मॉड्यूल में 108MP AI Camera की बैजिंग भी दी गई है। 

Xiaomiui के अनुसार फोन का कोडनेम 'miel' और इसका मॉडल नंबर K7S है। कंपनी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर भी देखा जा चुका है।

रिपोर्ट के अनुसार फोन में दिए गए 108 मेगापिक्सल के कैमरे में Samsung ISOCELL HM2 सेंसर लगा है। 

इसके अलावा रियर में एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। 

बताया जा रहा है कि कंपनी इस फोन को भारत और ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करेगी। चीन में इसे लॉन्च किए जाने की संभावना बेहद कम है।