Realme 9 Pro+ के लॉन्च को कंपनी ने टीज कर दिया है। नए मॉडल के Realme 9 और Realme 9 Pro के साथ आने की उम्मीद है।

रियलमी इंडिया ट्विटर अकाउंट ने टीज़र इमेज को ट्वीट कर रियलमी 9 सीरीज़ में रियलमी 9 प्रो+ के लॉन्च की पुष्टि की। टीज़र में नए फोन की प्रो+ ब्रांडिंग दिखाई गई है।

 रेंडरर्स रियलमी फोन को एक ग्रेडिएंट बैक और होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ दिखाते हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि हैंडसेट में पीछे की ओर एक एलईडी फ्लैश और ट्रिपल कैमरा सेटअप है।

Realme को नया स्मार्टफोन तीन अलग-अलग रंग कलर में लाने के लिए कहा गया है, जैसे कि ऑरोरा ग्रीन, मिडनाइट ब्लैक और सनराइज ब्लू। हालाँकि, रेंडर फोन को मिडनाइट ब्लैक रंग में दिखा रहे हैं।

 टिपस्टर का दावा है कि Realme 9 Pro और Realme 9 Pro+ दोनों का डिज़ाइन लगभग एक जैसा होगा, उनके साइज़ और वजन में मामूली अंतर होगा। 

Realme 9 Pro+ में 6.43-इंच का फुल-एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। 

 फोन में 8GB तक रैम के साथ मीडियाटेक डाइमेंशन 920 SoC भी शामिल होगा। Realme 9 Pro+ के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जो 50-मेगापिक्सल का सोनी प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है। 

Realme 9 Pro+ फोन  256GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आएगा। फोन में 4,500mAh की बैटरी होने की भी बात कही जा रही है। 

Realme 9 Pro+ को भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) और ब्लूटूथ स्पेशल इंटरेस्ट ग्रुप (ब्लूटूथ SIG) से सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ था। एक हालिया रिपोर्ट ने यह भी सुझाव दिया कि फोन फरवरी में Realme 9 Pro के साथ दस्तक दे सकता है।