Producer Vijay Galani : सलमान की 'वीर' और अक्षय की फिल्म 'अजनबी' के प्रोड्यूसर विजय गलानी का निधन, लंदन में ली आखिरी सांस

बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर विजय गलानी (Vijay Galani) का निधन हो गया है। 50 साल की उम्र में उन्होंने लंदन के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली। 

विजय गलानी बीते काफी समय से कैंसर से पीड़ित थे और लंदन में अपना इलाज करा रहे थे। विजय गलानी के निधन की पुष्टी फिल्म निर्माता रमेश तौरानी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए की है। 

विजय गलानी के निधन से एक बार फिर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शो की लहर है।  बता दें कि गलानी अपने पीछे परिवार में पत्नी, बेटा और बेटी को छोड़ गए हैं।

बताते चलें कि विजय गलानी एक फेमस और टैलेंटेड प्रोड्यूसर थे, जिन्होंने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों को प्रोड्यूस किया था। यूं तो उन्होंने बॉलीवुड को कई सारी फिल्में दी हैं। 

हालांकि वह सलमान खान की फिल्म ''वीर'' और अक्षय कुमार-करीना कपूर स्टारर फिल्म अजनबी'  और 'बचके रहना रे बाबा,' 'सूर्यवंशी' प्रोड्यूस करने के लिए जाने जाते हैं।

प्रोड्यूसर विजय गलानी सलमान खान, अक्षय कुमार सहित बॉलीवुड के कई दिग्गज निर्माताओं और सितारों संग काम किया है। उन्होंने गोविंदा , मनीषा कोईराला  की फिल्म 'अचानक' को भी प्रोड्यूस किया है।

हालांकि आखिर बार विजय गलानी ने विद्युत जामवाल और श्रुति हासन फिल्म 'द पावर निर्माण किया था, जो इसी साल 2021 को ओटीटी पर रिलीज हुई थी।

विजय गलानी ने निधन पर शोक जताते हुए निर्माता रमेश तौरानी उनकी फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद, मेरे प्यारे दोस्त विजय गलानी अब हमारे बीच नहीं रहे हैं।

 भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। उनके परिवार और दोस्तों को सांत्वना। ओम शांति।'