PM नरेंद्र मोदी, सिद्धार्थ शुक्ला या आर्यन खान, जानें- 2021 में किसे किया गया सबसे ज्यादा सर्च

दिसंबर का महीना आ चुका है। हर बार की इस साल भी सबसे ज्यादा सर्च किए गए 'पर्सनैलिटीज' की लिस्ट ऑनलाइन रिलीज हो चुकी है।

Yahoo YIR में साल की टॉप पर्सनैलिटीज, सुर्खियों में रहने वाले और घटनाएं लोगों की डेली सर्च हैबिट के हिसाब से ली जाती हैं। साल 2001 में सबसे ज्यादा सर्च प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किया गया। पीएम मोदी 2017 से इस पोजिशन पर हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद जिसको सबसे ज्यादा सर्च किया गया वह हैं क्रिकेटर विराट कोहली। विराट दूसरे नंबर पर हैं। वैसे ये इंडिया की लिस्ट है लेकिन वह पूरी दुनिया में काफी पॉप्युलर हैं।

इस बार सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले लोगों में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का नाम भी शामिल हुआ है। वेस्ट बंगाल चुनाव और हिंसा के वक्त वह काफी सुर्खियों में रही थीं। ममता बनर्जी तीसरी पोजिशन पर हैं।

चौथे नंबर पर सर्च किए जाने वालों में सिद्धार्थ शुक्ला का नाम है। सिद्धार्थ की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सितंबर में अचानक उनके निधन के सदमे से फैन्स अब तक नहीं उबर पाए हैं। वहीं 5वें नंबर पर राहुल गांधी का नाम है।

इस बार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग केस को लेकर सुर्खियों में रहे। सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले लोगों की लिस्ट में उन्होंने 7वें नंबर पर अपनी जगह बनाई है।

लिस्ट में 'Most Searched Male Celebrities' की भी कैटिगरी है। इसमें सिद्धार्थ शुक्ला का नाम नंबर 1 पर है। वहीं सलमान खान दूसरे नंबर पर हैं। अल्लू अर्जुन ने तीसरी पोजिशन हासिल की है। 

चौथे नंबर पर दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार हैं और पांचवे पर दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार का नाम शामिल है।

कैटिगरी में करीना कपूर का नाम नंबर 1 पोजिशन पर है। कटरीना कैफ दूसरे नंबर पर हैं। इसके बाद प्रियंका चोपड़ा को तीसरा, आलिया भट्ट को चौथा और दीपिका पादुकोण को पांचवा स्थान मिला है।

आगे की खबर को पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लीक करे