अंकिता लोखंडे ने आज के दिन अपने फैंस को सरप्राइज दे दिया है। कुछ देर पहले ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर 'पवित्र रिश्ता 2' (Pavitra Rishta 2) के प्रोमो की झलक दिखाई है।

 फैंस के लिए ये प्रोमो किसी सौगात से कम नहीं है। बता दें कि बीते साल ही एकता कपूर ने अपने सुपरहिट सीरियल 'पवित्र रिश्ता' को नई कहानी के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारा था। 

इस सीरीज में मानव और अर्चना एक नहीं हो पाते हैं। अब मेकर्स ने नए सीजन के जरिए इन दोनों को मिलाने की कोशिश की है लेकिन क्या ये इतना आसान है? 

सामने आए प्रोमो में दिखाया गया है कि शादी टूटने के बाद मानव और अर्चना अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ने की सोच रहे हैं। दोनों एक कॉलेज में एडमिशन लेते हैं और दोनों की जॉब भी लग जाती है।

किस्मत बार-बार दोनों को मिलवाती है लेकिन कुछ ऐसा हो जाता है कि इनकी राहें मिलते-मिलते रह जाती हैं। पवित्र रिश्ता सीजन 2 में विवेक दहिया (Vivek Dahiya) की एंट्री होने वाली है। 

विवेक दहिया इस सीरीज में राजवीर नाम का किरदार अदा करने वाले हैं। राजवीर के आने से अर्चना और मानव के बीच और भी दूरियां आ जाएंगी। 

'पवित्र रिश्ता 2' के प्रोमो को रिलीज करते हुए अंकिता लोखंडे ने जानकारी दी है कि आज से 10 दिन बाद इसका प्रीमियर होने वाला है। 

 28 जनवरी को जी5 पर अंकिता लोखंडे, शाहीर शेख और विवेक दहिया की इस सीरीज को लॉन्च कर दिया जाएगा। 'पवित्र रिश्ता 2' के प्रोमो को देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है

हर किसी को अब 28 जनवरी का बेसब्री से इंतजार है। वैसे आपको पवित्र रिश्ता 2 से क्या-क्या उम्मीदें हैं?