Jio यूजर्स पर फूटा बम! कंपनी ने बंद किए ये 4 शानदार प्रीपेड प्लान

देश की दिग्गज नेटवर्क प्रोवाइडर कंपनी Reliance Jio ने इस महीने की शुरुआत से अपने सभी प्लान महंगे कर दिए हैं। इसके साथ ही कंपनी ने 4 सबसे किफायती प्लान्स को बंद भी कर दिया है।

जिओ मोबाइल का सस्ता रिचार्ज पाने के लिए निचे दिए लिंक पर क्लीक करे 

यानी की अब आप 499 रुपये, 699 रुपये, 888 रुपये और 2,499 रुपये के प्लान्स से रिचार्ज नहीं कर पाएंगे। क्योंकि ये प्लान्स अब Jio वेबसाइट पर नहीं देखे जा सकते हैं।

बता दें कि Jio ने सितंबर में Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ भारत में इन चार नए प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया था।

लेकिन इन प्लान्स के बदले जियो ने बदली हुई कीमत पर कुछ नए प्लान्स ऐड ओन किए हैं जिनसे रिचार्ज पर आप पहले से कई ज्यादा फायदे पा सकते हैं।

Reliance Jio के पास फिलहाल केवल 601 रुपये का प्लान है जो Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। बताते चलें कि 499 रुपये, 666 रुपये, 888 रुपये और 2,499 रुपये के प्लान्स उस टैरिफ बढ़ोतरी वाली लिस्ट का हिस्सा नहीं थे 

जिसे दूरसंचार ऑपरेटर ने 28 नवंबर को जारी किया था। जियो के 601 रुपये वाले प्लान में OTT बेनिफिट के साथ यूजर को प्रतिदिन 3 जीबी डेटा और 6 जीबी बोनस डेटा दिया जाता है।

इस प्लान में अन्य बेनिफिट्स का फायदा मिलता है। 601 रुपये वाला प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है इसका मतलब ये हुआ कि इस प्लान में कुल 90 जीबी डेटा दिया जा रहा है।

और इसकी वैधता 84 दिनों की होती है। यह अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ आता है। 4199 रुपये का प्लान 3GB डेली डेटा प्रदान करता है और 365 दिनों की वैधता के लिए आता है। यह अनलिमिटेड कॉल, 100 एसएमएस और जियो ऐप्स का एक्सेस भी देता है।

अपने आस पास की खबर को पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लीक करे