मीनाक्षी शेषाद्रि की नई तस्वीरों को देखकर पहचानना हुआ मुश्किल, सालों पहले छोड़ी थी फिल्म इंडस्ट्री

मीनाक्षी शेषाद्रि की गिनती उन हीरोइनों में होती है जो हर सीन में जान भर दिया करती थी। बॉलीवुड में मीनाक्षी ने 80 और 90 के दशक में एक तरह से राज ही किया था। 

इस दौरान उन्होंने कई ऐसी फिल्में की जिसका जिक्र करना लोग आज भी नहीं भूलते हैं। फिल्म इंडस्ट्री छोड़े हुए मीनाक्षी शेषाद्रि को कई साल हो चुके हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं। 

तो चलिए देखते हैं कि इतने सालों में मीनाक्षी कितनी बदल गई हैं? 

एक जमाना था जब मीनाक्षी शेषाद्रि की नेचुरल ब्यूटी के लाखों-करोड़ों दीवाने थे। इंस्टाग्राम पर मीनाक्षी अपनी नई तस्वीरों को लगभग रोजाना ही शेयर करती हैं। 

'दामिनी' फेम एक्ट्रेस की नई तस्वीरों को देखते ही आप उनके चेहरे पर वही कॉन्फिडेंस देखेंगे जो सालों पहले नजर आया करता था। 

कुछ तस्वीरों को अचानक देखते ही आप मीनाक्षी शेषाद्रि को आसानी से पहचान नहीं पाएंगे। मीनाक्षी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी पुरानी और नई तस्वीरों को कोलाज बनाकर शेयर भी करती हैं। 

मीनाक्षी ने अपने करियर में कई यादगार फिल्में की। इस लिस्ट में घातक, शहंशाह, दामिनी, हीरो, आदमी खिलौना है, मेरी जंग और जुर्म जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। 

शादी के बाद ही मीनाक्षी शेषाद्रि ने फिल्मी दुनिया को छोड़ने का फैसला कर लिया था। हरीश मैसोर संग शादी करने के बाद मीनाक्षी यूएसए में शिफ्ट हो गई थी। 

अब मीनाक्षी वहीं पर अपना डांस स्कूल चलाती हैं और बच्चों को क्लासिकल डांस की बारिकियां सीखाती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि मीनाक्षी क्लासिकल डांस की चार विधाओं में पारंगत हैं। 

मीनाक्षी 58 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनके चेहरे की चमक आज भी बरकरार है। आपको बता दें कि मीनाक्षी के दो बच्चे हैं। 

फैंस ये जानना चाहते हैं कि क्या कभी मीनाक्षी फिल्मों में वापसी करेंगी? एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि जब उनकी बेटी ग्रेजुएट हो जाएगी तो वो इसके बारे में सोच सकती हैं। 

फैंस ये जानना चाहते हैं कि क्या कभी मीनाक्षी फिल्मों में वापसी करेंगी? एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि जब उनकी बेटी ग्रेजुएट हो जाएगी तो वो इसके बारे में सोच सकती हैं। 

इस तरह की और वेब स्टोरी के लिए क्लिक करे