टीवी शो इमली में अभी तक आपने देखा होगा कि आदित्य को बचाने के लिए इमली जेल से भागकर पगडंडिया जा रही है और इसमें आर्यन मदद कर रहा है लेकिन बीच जंगल में कबीले  के लोग दोनों को अपने साथ ले जाते है.

कबीले का सरदार इमली को बताता है कि वह उनकी देवी पन्ना परी का अवतार है. अब जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है.

कबीले के लोग इमली की जय-जयकार करते हैं लेकिन इमली बताती है कि वह पन्ना परी नहीं है. ये सब देखकर आर्यन बहुत गुस्सा हो होता है. 

वह कहता है कि हमें आदित्य की जान बचानी है. जल्दी से इन लोगों का कंफ्यूजन दूर करो. इस पर इमली कबीले वालों से कहती है कि मुझे अपने गांव जाना है जो आप समझ रहे हैं वो मैं नहीं हूं.

कबीले का सरदार इमली से आशीर्वाद मांगता है लेकिन आर्यन (Aryan) बहुत भड़क जाता है और कबीले वालों को भला-बुरा कहने लगता है जिससे कबीले के लोग गुस्सा हो जाते और उसे मारने के लिए हथियार उठा लेते हैं. 

दूसरी तरफ आतंकवादी आदित्य से 100 करोड़ रुपये की मांग करता है. इस पर आदित्य कहता है कि वह मामूली पत्रकार है कहां से 100 करोड़ लाकर देगा. आतंकवादी आदित्य से कहता है कि तुम्हारे पास सिर्फ आधे घंटे का वक्त है. 

 अगर पैसे नहीं मिले तो वह इमली की नानी को मार देगा. कबीले वाले आर्यन पर हमला करने लगते हैं तभी इमली (Imlie) उन लोगों को ऐसा करने से रोकती है. 

आर्यन सबके सामने इमली से माफी मांगता है तब जाकर लोग उसे छोड़ते हैं. इसके बाद इमली और आर्यन पगडंडिया की ओर निकल पड़ते हैं.

आदित्य (Aditya) के पास पुलिस पहुंच जाती है और उसे हिरासत में लेती है. आदित्य बताता है कि उसे आधे घंटे में 100 करोड़ रुपये का इंतजाम करना है 

लेकिन पुलिस ऑफिसर कहता है कि जब तक तुम्हारे ईयरपीस से बम नहीं निकल जाता है तुम कहीं नहीं जा सकते हो.