टीवी सीरियल इमली (Imlie) में जल्द ही कई नए बदलाव आने वाले हैं। एक्टर गश्मीर महाजनी ने बीते दिनों ही इस शो को छोड़ने का फैसला लिया था और हाल ही में उन्होंने अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

 गुल खान के प्रोडक्शन तले बन रहे इस शो में अब मानस्वी वशिष्ठ आदित्य की भूमिका में नजर आएंगे। इसी के साथ अब सुनने में आ रहा है कि मेकर्स इमली में 3 नए बदलाव करने वाले हैं। 

माना जा रहा है कि शो में आने जा रहे 3 बदलावों के चलते इमली की रेटिंग में जबरदस्त तरीके से उछाल आ सकती है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर मेकर्स आने वाले दिनों में क्या-क्या बदलाव करने जा रहे हैं?

इमली की कहानी में आदित्य के घरवालों का एक अहम रोल होता है। इस सीरियल में दिखाया जाता है कि आदित्य के घर के कई सदस्य आज भी इमली को बेपनाह मोहब्बत करते हैं। 

आदित्य से तलाक लेने के बाद भी इमली त्रिपाठी हाउस के जिगर का टुकड़ा ही है। इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट के मुताबिक इमली के अपकमिंग एपिसोड्स में अब आदित्य के घरवालों की कहानी कम ही देखने को मिलेगी। 

मेकर्स प्लानिंग कर रहे हैं कि जल्द ही इस सीरियल की कहानी को ऐसा मोड़ दिया जाए ताकि सारा फोकस सिर्फ और सिर्फ सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) के किरदार पर ही हो।

इमली के फैंस आए दिन मेकर्स से गुजारिश करते रहते हैं कि मालिनी को आदित्य और इमली के बीच ना लाया जाए। इसी के साथ उनकी मांग होती है कि सारा फोकस सिर्फ और सिर्फ इमली पर ही रखा जाए।

ऐसे में लगता है कि फैंस की डिमांड को मेकर्स ने पूरा करने की ठान ली है। कहा तो यही जा रहा है कि मेकर्स दर्शकों को इमली के चुनौती भरे सफर को और करीब से दिखाएंगे। 

सीरियल इमली के हर एक एपिसोड की शुरुआत में एक एनिमेटेड मोटांज दिखाया जाता है। मेकर्स ने अब इस मोंटाज के एंड पेज पर इमली को ही रखा है।

पहले एंड पेज पर इमली के साथ-साथ मालिनी और आदित्य को भी जगह मिली हुई थी। वैसे आप इमली में आने जा रहे इन 3 नए बदलाव को देखने के लिए कितने उत्सुक हैं? कमेंटबॉक्स में जरूर बताइएगा।