दिव्या खोसला कुमार ने शेयर कीं लेटेस्ट तस्वीरें, फोटो में दिखीं गॉर्जियस

बॉलीवुड की एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा बॉलीवुड में अपनी क्यूट और हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। 

इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, 

जिसमें वह पिंक आउट में फोटोशूट करवाती देखी जा सकती हैं। दिव्या अपने नए बोल्ड फोटोशूट की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।  

दिव्या ने एक साथ बहुत सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं। फैंस को उनका ये बोल्ड अवतार बेहद पसंद आ रहा है। 

अपनी नई तस्वीरों में दिव्या हमेशा की तरह बेहद हॉट दिख रही हैं। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि इन तस्वीरों की वजह अभिनेत्री दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई हैं।  

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दिव्या पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में 34 साल की दिव्या काफी खूबसूरत दिख रही हैं। इस फोटोशूट के जरिए एक्ट्रेस ने अपने चाहने वालों के होश उड़ा दिए हैं। 

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए दिव्या ने लाइट मेकअप के साथ बालों को खुला छोड़ा हुआ है। ज्वैलरी के नाम पर एक्ट्रेस ने सिर्फ बेहद खूबसूरत और हल्का सा इयररिंग कैरी किया हुआ है। 

फोटो में दिव्या की अदाएं लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी हैं। फैंस के साथ साथ तमाम यूजर्स दिव्या की इन फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस को लाखों लोग फॉलो करते हैं,

जो उनके इस पोस्ट पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। लोगों के लिए तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है।  

दिव्या खोसला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी जानकारी शेयर करती रहती हैं। 

इससे पहले भी दिव्या कई बार इससे भी ज्यादा हॉट तस्वीरें शेयर कर वाहवाही बटोर चुकी हैं।  

काम की बात करें तो दिव्या ने साल 2004 में फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' से करियर शुरू किया था। 

फिल्मों से लेकर कई विज्ञापनों का निर्देशन कर चुकी और कुछ म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी दिव्या टी-सीरीज म्यूजिक और फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार की पत्नी है। भूषण कुमार से दिव्या ने साल 2005 में शादी की थी। 

दिव्या ने जब भूषण से शादी की तब वह केवल 21 साल की थी। वे जम्मू में वैष्णव देवी मंदिर में शादी के बंधन में बंधे। शादी के बाद दिव्या ने एक्टिंग की दुनिया छोड़ने का फैसला किया और फिल्म मेकिंग सीखी। दिव्या एक बेटे की मां हैं। उनके बेटे रूहान का जन्म 2011 में हुआ था  

बता दें दिव्या को हाल ही में फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' (Satyamev Jayate 2) में जॉन अब्राहम के साथ नजर आई थी। इस फिल्म के जरिए दिव्या ने काफी समय बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी की हैं। 

इस तरह की और वेब स्टोरी के लिए क्लिक करे