दिशा पाटनी ने बिकिनी पहनकर लगाई आग

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बीच एक बार फिर दिशा पाटनी ने अपनी एक बिकिनी फोटो शेयर की है। दिशा की ये बिकिनी फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जिसे फैन्स काफी पसंद आ रही है।

दिशा पाटनी ने बिकिनी पहनकर लगाई आग

दिशा पाटनी ने लाल प्रिंटिड बिकिनी पहनी है, जिस में वो अपनी कर्वी बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं। दिशा की ये थ्रोबैक फोटो है और उन्होंने कैप्शन में इस बात का जिक्र किया है। दिशा ने कैप्शन में लिखा- मिसिंग। दिशा के इस फोटो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और कैप्शन के जरिए अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं।

दिशा का कैप्शन

दिशा पाटनी ने बिकिनी पहनकर लगाई आग

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब दिशा पाटनी ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर की है। दिशा अक्सर अपने बिकिनी फोटोज शेयर करती हैं, जिन्हें फैन्स पसंद करते हैं। वहीं दिशा अपने डांस, जिमिंग और जिमनास्टिक के वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं। दिशा फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर अपनी फिटनेस से फैन्स को इंस्पायर करती दिखती हैं।

दिशा का कैप्शन

दिशा पाटनी ने बिकिनी पहनकर लगाई आग

दिशा पाटनी ने 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' (2016) से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, भारतीय क्रिकेटर एम एस धोनी के किरदार में दिखे थे। धोन की बायोपिक के बाद दिशा ने जैकी चैन के साथ फिल्म कुंग फू योगा (2017) में काम किया। याद दिला दें कि राधे से पहले दिशा ने सलमान खान के साथ फिल्म भारत में काम किया है। वहीं दिशा जल्दी ही फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आएंगी।

दिशा का कैप्शन

इस तरह की और वेब स्टोरी के लिए क्लिक करे