कम बजट में धांसू स्मार्टवॉच की तलाश है, तो बोट की लेटेस्ट वॉच आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकती है।

बोट ने भारतीय बाजार में अपनी लेटेस्ट बजट स्मार्टवॉच के तौर पर Boat Watch Matrix को लॉन्च कर दिया है। 5 हजार रुपये से कम कीमत की इस वॉच में ढेरों इम्प्रेसिव फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलेंगे।

 स्मार्टवॉच की कुछ खास फीचर्स में AMOLED डिस्प्ले, 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ, वाटर-रेसिस्टेंस डिजाइन और कई सारे फिटनेस और हेल्थ सेंट्रिक फीचर्स शामिल हैं।

बोट वॉच मैट्रिक्स की कीमत 3,999 रुपये है और स्मार्टवॉच ब्लैक, ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी। वॉच अमेजन पर उपलब्ध होगी

बोट में सबसे खास है इसका डिस्प्ले। वॉच मैट्रिक्स में 1.6-इंच AMOLED डिस्प्ले है, जो क्रिस्प और विविड विजुअल्स पेश करता है। 

यह 2.5D कर्व्ड स्क्रीन है और ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले के लिए भी सपोर्ट के साथ आता है।

वॉच में ब्लड-ऑक्सीजन लेवल ट्रैक करने के लिए SpO2 मॉनिटर मिलता है, इसके अलावा वॉच में हार्ट रेट सेंसर, स्लीप ट्रैकिंग और पीरियड ट्रैकर भी है। 

इसके अलावा, स्मार्ट एक्टिविटी ट्रैकर डेली एक्टिविटीज, बर्न हुई कैलोरी, स्टेप्स और यात्रा की गई कुल दूरी को भी रिकॉर्ड करता है। वॉच कई स्पोर्ट्स मोड को ट्रैक करने में भी सक्षम है

सिंगल चार्ज करने पर, बोट वॉच मैट्रिक्स 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। हालांकि, कंपनी का कहना है कि ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले इनेबल होने के साथ, वॉच केवल 2 दिनों तक चलेगी।