'तारक मेहता' के 'बापूजी' हैं जेठालाल से भी छोटे, बीवी के साथ रोमांटिक फोटोज देख हो जाएंगे दंग

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टेलीविजन का बेहद पॉप्युलर शो है। इसके हर एक किरदार ने लोगों के दिल में खास जगह बनाई है। एक दशक से ज्यादा वक्त से ये सीरियल लोगों को हंसा रहा है। 

इस शो के लीड ऐक्टर जेठालाल हैं लेकिन शो का हर किरदार बराबर की अहमियत रखता है। आज हम बात करेंगे बापूजी चंपक लाल का रोल करने वाले अमित भट्ट की। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिलीप जोशी के पिता का रोल निभा रहे अमित भट्ट काफी बुजुर्ग दिखते हैं। मजेदार बात यह है कि जब उन्हें यह रोल मिला तो वह महज 36 साल के थे। 

वह सोशल मीडिया पर अपनी असली तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं जो तारक मेहता के दर्शकों को शॉकिंग लग सकती हैं।  

अमित भट्ट इंडस्ट्री का हिस्सा लंबे वक्त से थे लेकिन उनकी दर्शकों और मेकर्स के बीच खास पहचान नहीं थी। तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने उनकी लाइफ बदल दी। यह शो भी उन्हें बिना ऑडिशन के मिला था। 

अमित बता चुके हैं कि चंपकलाल के लिए उनका नाम जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने प्रोड्यूसर असित मोदी को सुझाया था। असित ने एक होटल में अमित से मुलाकात की और रोल के लिए उनका नाम फाइनल हो गया। 

अमित भट्ट शो में भले ही दिलीप जोशी यानी जेठालाल के पिता बने हों लेकिन असल जिंदगी में उनसे करीब 4 साल छोटे हैं। शो में उनका ऐसा गेटअप है कोई उनकी असली उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता। अमित भट्ट की उम्र इस वक्त 49 साल है वहीं दिलीप जोशी 53 साल के हैं। 

अमित अपने सोशल मीडिया पर वाइफ के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। उनकी बीवी का नाम कृति भट्ट है। कृति काफी खूबसूरत और स्टाइलिश हैं। वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं पर अक्सर अमित के इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें होती हैं। 

अमित ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ पुरानी तस्वीरें भी शेयर की हैं। फोटोज उनके तारक मेहता के दिनों के पहले की हैं। उस वक्त उन्हें इतनी पॉप्युलैरिटी नहीं मिली थी। वहीं कुछ फोटोज में अमित लोगों को बाजीगर के शाहरुख खान लग रहे हैं। 

अमित और कृति जुड़वां बच्चों के पेरेंट्स हैं। वह आयुष शर्मा की फिल्म लवयात्री फिल्म में बच्चों के साथ छोटे से रोल में दिखाई दे चुके हैं। 

अमित गपशप, खिचड़ी, चुपके-चुपके और एफआईआर जैसे सीरियल्स में भी आ चुके हैं लेकिन उनको सबसे ज्यादा प्यार चंपकलाल के रोल में मिला। 

इस तरह की और वेब स्टोरी के लिए क्लिक करे