अभिनेत्री ने बैकलेस मोनोकिनी पहन दिखाईं बोल्ड अदाएं, तस्वीरों में आप अनुष्का सेन को पहचान नहीं पायगे 

बॉलीवुड और टीवी सितारों के लिए मालदीव छुट्टियां बिताने के लिए पसंदीदा जगह बन चुका है। काम से वक्त मिलते ही सितारे समंदर किनारे फुरसत के पल बिताने के लिए पहुंच जाते हैं। 

अनुष्का पिछले कुछ दिनों से लगातार मालदीव से अपनी तस्वीरें साझा कर रही हैं। तस्वीरों में उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है।

अनुष्का सेन ने मल्टीकलर लाइनिंग बैकलेस मोनोकिनी पहनी हुई है। वह इन्फिनिटी पूल में खड़े होकर खूबसूरत नजारों का आनंद ले रही हैं।

अनुष्का की ये सिजलिंग अदाएं फैन्स ने बहुत कम देखी होंगी। खुले बाल और रेड लिपस्टिक लगाए वह कैमरे की ओर देखते हुए पोज दे रही हैं।

तस्वीरों को साझा करते हुए अनुष्का ने लिखा- ‘पूल से समंदर का खूबसूरत नजारा।‘ आगे उन्होंने हार्ट का इमोजी बनाया।

उन्होंने मालदीव से गाउन में भी तस्वीरें साझा की हैं। व्हाइट कलर के बैकलेस गाउन में अनुष्का अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं।

मालदीव में अनुष्का ने स्कूबा डाइविंग का भी आनंद लिया। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह समंदर में गोते लगाती दिखी थीं।

टीवी सीरियल में अभिनय के अलावा अनुष्का यूट्यूब पर अपने व्लॉग के लिए भी पॉपुलर हैं। वह अपनी डेली रूटीन दिखाती रहती हैं।

सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग के मामले में अनुष्का बड़े-बड़े स्टार्स तक को पीछे छोड़ देती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 29 मिलियन (2 करोड़ 90 लाख) से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

अनुष्का इस साल खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में नजर आई थीं। महज 19 साल की अनुष्का ने काफी अच्छी तरह से टास्क किया था जिसकी वजह से उन्हें छोटा पैकेट बड़ा धमाका कहा जाता है।

अनुष्का के लोकप्रिय सीरियल में देवों के देव महादेव, बालवीर और झांसी की रानी सहित अन्य हैं।

Bollywood की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए निचे क्लिक करे

Arrow