सादगी से अनन्या पांडे ने जीता फैन्स का दिल, इंस्टाग्राम पर दिखाया देसी अंदाज

अनन्या पांडे का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार है। अनन्या पांडे ने काफी कम वक्त में अपने लिए एक अलग और बड़ा मुकाम बना लिया है। 

अनन्या की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जिस वजह उनके फोटोज वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। इस बीच अनन्या ने कुछ फोटोशूट्स इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं।

दरअसल अनन्या पांडे हाल ही में एक अवॉर्ड शो में शामिल हुई थीं और उस अवॉर्ड शो से पहले ही अनन्या पांडे ने अपना फोटोशूट करवाया, जिसके फोटोज उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं।

अनन्या पांडे के इस देसी अवतार को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। अनन्या पांडे देसी अवतार में काफी क्यूट लग रही हैं। फोटोज के साथ अनन्या ने कैप्शन में लिखा- 'बिजली बिजली।'

अनन्या पांडे की क्यूटनेस के साथ ही साथ उनके अंदाज पर भी फैन्स का दिल आ गया है और कमेंट सेक्शन में सभी खूब तारीफें कर रहे हैं।

अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम पर 20.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वो खुद 1347 लोगों को फॉलो करती हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस अभी तक 752 पोस्ट कर चुकी हैं।

साल 2019 में अनन्या पांडे ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ नजर आए थे।

SOTY 2 के बाद अनन्या पांडे फिल्म 'पति पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आई थीं।

अनन्या पांडे अभी तक सिर्फ तीन फिल्मों में ही नजर आई हैं और उनकी तीसरी फिल्म, ईशान खट्टर के साथ 'खाली पीली' थी।

बात अनन्या की अपकमिंग फिल्मों की करें तो वो जल्दी ही डायरेक्टर शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड रोमांटिक ड्रामा फिल्म में नजर आएंगी।

इसके अलावा साउथ स्टार विजय देवराकोंडा के साथ फिल्म 'लाइगर' भी अनन्या के खाते में है।

इन दोनों फिल्मों के अलावा अनन्या ने एक और फिल्म साइन की है जिसका नाम ‘खो गए हम कहां’ है। 'खो गए हम कहां’ में अनन्या के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव नजर आएंगे।

अपने आस पास की खबर को पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लीक करे