अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' की हिंदी डब रिलीज को लेकर नया अपडेट आया है। गोल्डमाइन्स टेलीफिल्म ने घोषणा की है कि हिंदी वर्जन थिएटर्स में रिलीज नहीं होगा।

यह फैसला 'शहजादा' के मेकर्स के साथ मिलकर लिया गया है। इस खबर से अल्लू अर्जुन के फैन्स भड़क गए हैं और शहजादा न देखने की कसमें खा रहे हैं।

बता दें कि ओरिजिनल फिल्म का रीमेक शहजादा नाम से बन रहा है। इसमें कार्तिक आर्यन और कृति सेनन लीड रोल में हैं। 

अल्लू अर्जुन की मेगा हिट फिल्म  'अला वैकुंठपुरमलो' का हिंदी वर्जन 26 जनवरी को रिलीज होने वाला था। इसके राइट्स खरीदने वालों की तरफ से लेटेस्ट अपडेट आया है कि फिल्म अभी रिलीज नहीं की जा रही। 

गोल्डमाइन्स टेलीफिल्म के इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेसेज है, गोल्डमाइन्स के प्रमोटर मनीष शाह और शहजादा के मेकर्स ने मिलकर फैसला लिया है कि 'अला वैकुंठपुरमलो' के हिंदी वर्जन को थिएटर्स में रिलीज नहीं किया जाएगा। 

इंस्टा अकाउंट पर एक और पोस्ट है जिसमें लिखा है कि 'अला वैकुंठपुरमलो' के हिंदी डब से जुड़ी बड़ी अनाउंसमेंट के लिए कल तक का इंतजार करें। 

 अब कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद इसे थिएटर में रिलीज न करके ओटीटी पर रिलीज कर दिया जाएगा। वहीं दूसरी ओर 'अला वैकुंठपुरमलो' की एक और फिल्म में सीटियां मारने को बेकरार बैठे फैन्स का दिल टूट गया है।

 सोशल मीडिया पर फिल्म का हिंदी वर्जन रिलीज करने की मांग की जा रही है। साथ ही कई लोग अब शहजादा न देखने और कार्तिक आर्यन को बॉयकॉट करने की बात भी लिख रहे हैं।