Boult Audio ने भारत में नया ब्लूटूथ इयरफोन ProBass ZCharge लॉन्च किया है। खास बात है कि इन्हें एक बजट यूजर्स को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है।

यह इयरफोन्स नेकबैंड डिजाइन वाले हैं और कंपनी के मुताबिक लगातार 40 घंटों का बैटरी बैकअप देते हैं। 

 इन ब्लूटूथ इयरफोन्स में 14.2mm का ड्राइवर यूनिट है, जो शानदार साउंड एक्सपीरियंस का वादा करता है। 

Boult Audio ProBass Z Charge को कंपनी ने 1299 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। यह कीमत इंट्रोडक्टरी रखी गई है, जिसका मतलब है कि बाद में प्राइस बढ़ सकते हैं। 

 इयरफोन्स को तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, रेड और ब्लू में लाया गया है। डिवाइस को आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Amazon के जरिए खरीद सकते हैं और यह 1 साल की वारंटी के साथ आते हैं। 

न ब्लूटूथ इयरफोन में एनवायरनमेंटल नॉइस कैंसिलेशन का फीचर दिया गया है, जो अनचाहे शोर को रोकने का काम करता है। 

इयरफोन में 200mAh की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। कंपनी के मुताबिक, डिवाइस एक बार चार्ज करने पर 40 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक देती है।

 कंपनी का कहना है कि इन्हें 10 मिनट चार्ज करने पर 15 घंटों का बैकअप मिल जाएगा, जबकि इन्हें 50 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है। 

Boult Audio ProBass ZCharge एक नेकबैंड डिज़ाइन के साथ आता है और एक्स्ट्रा बास ऑफर करने का वादा करते है। 

डिवाइस में एक इन-बिल्ट 14.2 मिमी ड्राइवर यूनिट और अलॉय माइक्रो-वूफर है। ब्लूटूथ इयरफ़ोन IPX5 रेटिंग के साथ आते हैं, यानी यह वाटर और स्वेट-रेसिस्टेंट हैं।

यह इन-लाइन कंट्रोल के साथ आता है और वॉयस असिस्टेंट भी सपोर्ट करते हैं। इस कीमत पर Boult वायरलेस इयरफ़ोन का मुकाबला Boat RockerZ 205 के साथ रहेगा, जिसकी कीमत 999 रुपये है।