March 5, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

2 सगे भाइयों की एक साथ हुई शादी, सुहागरात से पहले दुल्हनों ने कर डाला ये कांड…

हरदोई। 2 सगे भाइयों की एक साथ हुई शादी, सुहागरात से पहले दुल्हनों ने कर डाला ये कांड…: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में दो दुल्हनों ने दो सगे भाइयों के साथ विवाह किया और सुहागरात से पहले ही खीर में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया. इसके बाद नगदी और जेवर लेकर फरार हो गईं. शादी के लिए दोनों सगे भाई का रिश्ता एक दलाल के जरिए तय हुआ था. दलाल को 80 हजार रुपए दिए थे. लड़कियों को लेकर दलाल शादी करने लड़कों के गांव पहुंचा था.

शादी से पहले ही उसने निर्धारित रकम दूल्हों से लेने के बाद दोनों की गांव के एक मंदिर में शादी कराई. रीति-रस्म पूरी होने के बाद दुल्हनें अपनी ससुराल पहुंचीं और वहां ससुरालीवालों और अपने पतियों को खीर बनाकर खिलाई. खीर में नशीला पदार्थ मिला दिया और जब अगले दिन दूल्हे और उनके घर के लोग सोकर उठे तो दुल्हन घर का जेवर, नकदी और कीमती सामान लूटकर फरार हो चुकी थी. सुहागरात से पहले ही दुल्हनों और दलाल के हाथ लूटे गए दूल्हों ने पूरे मामले में पुलिस से फरियाद लगाई है. दुल्हनों के लूट और ठगी की इस घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में दो दुल्हनों की शादी दो सगे भाइयों से हुई और उनकी सुहागरात से पहले उन्हें खीर में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया गया. इसके बाद वह नकदी और आभूषण लेकर भाग गई। दोनों सगे भाइयों की शादी का रिश्ता एक दलाल के माध्यम से तय हुआ था। दलाल को 80 हजार रुपये दिये गये. दलाल शादी करने के लिए लड़कियों को लेकर लड़कों के गांव पहुंचा था। शादी से पहले ही उसने लड़के वालों से तय रकम लेकर गांव के एक मंदिर में दोनों की शादी करा दी.

रस्में पूरी होने के बाद दुल्हनें अपने ससुराल पहुंचीं और खीर बनाकर अपने ससुराल वालों और पतियों को खिलाईं। खीर में नशीला पदार्थ मिला दिया गया और जब अगले दिन दूल्हा और उसके परिवार के सदस्य उठे तो दुल्हन घर से गहने, नकदी और अन्य कीमती सामान लूटकर भाग चुकी थी। सुहागरात से पहले ही दलालों के हाथों लुटे दूल्हे-दुल्हन ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है. दुल्हनों से लूट और धोखाधड़ी की इस घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

दरअसल, हरदोई के टड़ियावां क्षेत्र के भदायलगांव निवासी नरेश पाल के दो बेटे प्रदीप और कुलदीप हैं। इसके अलावा नरेश पाल की पत्नी शिवकन्या अंधी है। पूरा परिवार परेशान था क्योंकि उनके 30 और 27 साल के बेटों की शादी नहीं हो पा रही थी. एक बेटा प्रदीप दिल्ली में ताला बनाने वाली फैक्ट्री में काम करता है। जबकि दूसरा गांव में ही रहता है. दिल्ली में शादी के सिलसिले में प्रदीप अपने गांव के इकबाल नाम के व्यक्ति के संपर्क में आया. इकबाल ने दोनों भाइयों की शादी कराने की बात कही।

प्रदीप ने इकबाल से फोन पर बात की। उसने दोनों की शादी कराने के नाम पर 90 हजार रुपये की मांग की लेकिन किसी कारण बात नहीं बनी। परिजनों के मुताबिक इकबाल ने अपना और अपनी मां का नंबर कुछ अन्य लोगों को दे दिया था. कुछ दिन बाद प्रदीप की मां शिवकन्या के पास एक फोन आया.

 Follow Us On Google NewsClick Here
 Facebook PageClick Here
 Youtube ChannelClick Here
 TwitterClick Here
 Website Click Here

Web Title: Two real brothers got married together, before the wedding night the brides did this…

हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें NEWSZON पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट न्यूज़ ज़ोन पर पढ़ें बॉलीवुड, खेल जगत, 2023 लोकसभा से जुड़ी ख़बरें। For more related stories, follow: News in Hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *