March 2, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

TMKOC | तारक मेहता शो छोड़ने पर शैलेश लोढ़ा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कुछ तो मजबूरियां रही होंगी…

TMKOC NEWS | जैसा की आप सभी जानते है कि टीवी का मशहूर शो (TV Show) ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ अपने एक अलग ही अंदाज से भरपूर तरीके से अपने दर्शको का भरपूर मनोरंजन करता है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को पसंद करने वालों की तादाद बहुत लंबी है. शो में एक मुख्य किरदार निभाने वाले मशहूर अभिनेता (Actor) शैलेश लोढ़ा ने पूरे चौदह (14) साल बाद इस बड़े शो को छोड़ दिया है. उनके शो से हटने पर दर्शको को एक बड़ा धक्का सा लगा है. अब अभिनेता शैलेश ने इस शो को छोड़ने को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. आइए जानते हैं कि आखिर क्यों शैलेश लोढ़ा ने इस शो से किनारा कर लिया.

जाने किस वजह से हुए शो से अलग शैलेश लोढ़ा

जब शैलेश लोढ़ा से एक इंटरव्यू में शो छोड़ने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने मशहूर शायर बशीर बद्र के एक शेर ‘ कुछ तो मजबूरियां रही होंगी, यूं कोई बेवफा नहीं होता’ को पढ़ते हुए कहा कि ‘वो बहुत जल्द इस शो को छोड़ने की वजह को दर्शोकों के सामने रखेंगे’ हालांकि इस बीच टीवी के गलियारों में इस बात भी अफवाहें उड़ी थी कि वो मैनेजमेंट टीम से खुश नहीं थे. इसके साथ शैलेश ने कहा कि ‘वो एक इमोशनल इडियट हैं और यदि आप चौदह साल तक कहीं पर काम करते हैं तो उससे इमोशनली रूप से जुड़ तो जाएंगे ही.’ इसके अलावा इस बात की भी खबर उड़ी हुई है कि उन्हें एक और शो मिल गया है, हालांकि एक्टर ने इस बात को अफवाह मात्र ही बताया.

Sachin Shroff replaces Shailesh Lodha in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma

Sachin Shroff replaces Shailesh Lodha in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma

आपको बता दे कि शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) के काम को दर्शकों का बहुत प्यार मिलता था. शो में उनके न होने का असर भी साफतौर पर दिखाई देगा. बता दें कि अब शैलेश की जगह पर सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff) उनके रोल में नजर आएंगे. अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि दर्शक शैलेश लोढ़ा की जगह क्या सचिन श्राफ, पसंद करेंगे या नहीं. इस बात का फैसला आने वाला समय ही करेगा, आपको ये तो मालूम है कि इस मशहूर शो को छोड़ने वाले ये कोई पहले स्टार नहीं है। इनसे पहले भी कई बड़े किरदार इस शो को अलविदा कह चुके है, जिनमे एक बड़ा नाम दया बैन यानि दिशा विकाणी का भी।

 Follow Us On Google NewsClick Here
 Facebook PageClick Here
 Youtube ChannelClick Here
 TwitterClick Here
 Website Click Here
  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।
  • Web Title: TMKOC | Shailesh Lodha broke his silence on leaving the Tarak Mehta show, saying – there must have been some compulsion…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *