March 1, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

मेरठ के तेजगढ़ी के अंग्रेजी व बीयर की दुकान में लाखों की चोरी, पुलिस चौकी से चंद कदम की दुरी पर चोरो ने दिया घटना को अंजाम

मेरठ न्यूज़ : मगलवार रात चोर मेरठ के तेजगढ़ी के अंग्रेजी शराब व बीयर की दुकान में सेंधमारी कर लाखो की नकदी व शराब और बीयर पेटी शराब उठा ले गए। तेजगढ़ी पुलिस चौकी से चंद कदम की दुरी पर दुकानों में हुई चोरी की घटनाओं से पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस छानबीन के लिए मौके पर पहुंची, लेकिन चोरों को कोई सुराग नहीं लग सका।

मगलवार की रात अज्ञात चोरों ने दुकान में दीवार काटकर हाथ साफ कर दिया। अंग्रेजी शराब की दुकान से चोरों ने एग्जॉस्फेन से दुकान में घुसकर नकदी व शराब पर हाथ साफ कर दिया। इतना ही नहीं चोरों ने बगल में स्थित जगत सिंह की बीयर शाप में दीवाल काटकर लाखो की नकदी व कई पेटी बीयर उड़ा दी। घटना की जानकारी पर मौके पर पुलिस द्वारा काफी देर तक छानबीन की गई, लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं लग सका। चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस का दावा है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द ही घटना का खुलासा होगा।

एक ही रात में दो दुकानों से चोरी की वारदातों से इलाके के दुकानदारों में दहशत फैल गई है। पीड़ितों से बातचीत के बाद पुलिस वापस लौट गई। पीड़ित दुकानदारों ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज करने की तहरीर मेडिकल पुलिस को दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *