March 1, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

The End of The love Story: शादी के बाद भी शिव कुमार को ना पा सकी इशरत, खौफनाक रहा लव स्टोरी का अंत

The End of The love Story

The End of The love Story

The End of The love Story: यूं तो कहा जाता है कि मोहब्बत करने वाले अपनी प्रेम शक्ति के आगे दुनिया को झुका देते हैं लेकिन ये सब होता हुआ सिर्फ किताबों या फिल्मों में नजर आता है। असलियत कुछ और ही है। बिहार की राजधानी पटना में दो लोगों ने मजहब की दीवार तोड़ते हुए एक दूसरे को अपना तो मान लिया लेकिन समाज से बैर उन्हें रास नहीं आया। आखिरकार प्रेम कहानी का ऐसा अंत हुआ, जिसे दोनों ने शायद कभी नहीं सोचा होगा। जब दोनों का जुदा होना तय ही हो गया तो लड़की खुद को रोक न सकी और अपने जीवन का ही अंत कर लिया। जहां एक ने जिंदगी खत्म कर ली तो शायद दूसरा जिंदगी भर इस अफसोस में रहेगा।

चोरी से शादी भी कर ली
यह मामला राजधानी पटना के दानापुर इलाके का है। जहां नासरीगंज की इशरत परवीन को शिव कुमार से इस कद्र प्यार हुआ कि उसने अपना धर्म भी आड़े नहीं आने दिया। दोनों ने चोरी से शादी भी कर ली। लेकिन परिवार के लोगों ने बात नहीं मानी और दोनों को अलग कर दिया। शादी के बाद अलग होने के बाद इशरत रह नहीं पाई और आखिरकार उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। साथ ही इशरत ने एक सुसाइड नोट भी लिखकर छोड़ दिया।

शिव के बिना नहीं रह पाएगी इशरत
इशरत ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि वह शिव कुमार के बिना नहीं रह पाएगी जिस वजह से इस कदम को उठा रही है। साथ ही इशरत ने सुसाइड नोट में अपनी अम्मी और अब्बा से कहा कि मुझे माफ कर दीजिए, मैं आप लोगों से बहुत ज्यादा प्यार करती हूं। इशरत की सुसाइड की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों से पूछताछ की। इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Web Title: The End of the love Story: Ishrat could not find Shiv Kumar even after marriage, the end of the love story was dreadful

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *