March 1, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपटलाल ने सौंप दी एकमेव सेक्रेटरी को बड़ी जिम्मेदारी, टेंशन में आए भिड़े

NEW! Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah - Ep 3512 - 16 July 2022 - Teaser

पोपटलाल को अचानक किसी काम से नासिक जाना पड़ रहा है. यूं तो उन्हें कहीं जाने से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन इन दिनों पोपटलाल अपने पास रखी लाखों की ज्वैलरी को लेकर काफी टेंशन में हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपनी ये जिम्मेदारी भिड़े को सौंप दी है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एकमेव सेक्रेटरी की टेंशन के बारे में तो आप सभी जानते हैं. छोटी-छोटी बातों को लेकर ही भिड़े टेंशन में आ जाते हैं. लेकिन इस बार उन्हें ऐसी जिम्मेदारी मिली है कि भिड़े को टेंशन नहीं हो रही बल्कि उनकी रातों की नींद उड़ने वाली है और ये जिम्मेदारी उन्हें दी है पोपटलाल ने. ना चाहते हुए भी भिड़े ने पोपटलाल की बात मानकर उनके गहने अपने पास तो रख लिए लेकिन भिड़े और माधवी के सामने एक बड़ी परेशानी आ खड़ी हुई है.

पोपटलाल ने भिड़े को सौंपे गहने

हुआ ये कि पोपटलाल को अचानक किसी काम से नासिक जाना पड़ रहा है. यूं तो उन्हें कहीं जाने से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन इन दिनों पोपटलाल अपने पास रखी लाखों की ज्वैलरी को लेकर काफी टेंशन में हैं. बैंक का लॉकर बंद हो गया जिसके कारण पोपटलाल को सारे गहने घर पर ही रखने पड़ रहे हैं. ऐसे में पोपटलाल गहनों को घर पर रखकर नहीं जा सकते. लिहाजा उन्होंन गहनों की रखवाली की जिम्मेदारी सौंप दी है सोसायटी के एकमेव सेक्रेटरी भिड़े को. मजबूरन भिड़े ने गहनों को रखने के लिए हां तो भर दी लेकिन अब उसके सामने खुद बड़ी समस्या खड़ी हो गई है. 

माधवी-भिड़े का मंगनी में जाना होगा कैंसल?

दरअसल, माधवी और भिड़े को अपने किसी रिश्तेदार के घर मंगनी पर जाना था. लेकिन भिड़े ये जिम्मेदारी लेते हुए ये बात भूल गए. अब जब माधवी ने उन्हें बताया तो अब दोनों काफी परेशान हैं कि वो गहनों को छोड़कर कैसे मंगनी पर जाए. ऐसे में माधवी भिड़े से काफी नाराज हो गई हैं. तो क्या अब दोनों मंगनी पर जाना कैंसल कर देंगे या फिर कुछ और गड़बड़ हो जाएगी.

NEW! Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah – Ep 3512 – 16 July 2022 – Teaser 

 

 Follow Us On Google NewsClick Here
 Facebook PageClick Here
 Youtube ChannelClick Here
 TwitterClick Here
 Website Click Here
link sourceClick Here

Thanks!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *