March 5, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

रुद्रा इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी में हुआ स्मार्टफोन वितरण समारोह

हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर के ग्राम नानपुर में स्थित रुद्रा इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी में स्वामी विवेकानन्द युवा सशक्तिकरण योजनान्तर्गत युवा तकीनीकी सशक्तिकरण हेतु स्मार्टफोन वितरण समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत कॉलेज के प्राचार्या डॉ पूनम नागर जी एवम् निदेशक डॉ० पवन तोमर ने माँ सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्जवलित करके की।

तत्पश्चात प्राचार्या महोदया व निदेशक महोदय ने ने कॉलेज के बीएससी साइंस, बीकॉम, बीएससी गहविज्ञान एवम बीपीईएस के छात्र- छात्राओं को स्मार्टफोन वितरित किये। इस अवसर पर कॉलेज की प्रचार्या डॉ पूनम नागर ने कहा कि आज के इस डिजिटल युग में हमारे छात्र-छात्राओं को उच्च तकनीकी में दक्ष बनाना हमारी सरकार की प्राथमिकता है इसलिए हमारे मुख्यमन्त्री आदित्यनाथ योगी ने सभी छात्र- छात्राओं को स्मार्टफोन देने की योजना साकार कर दिखाई है।

निदेशक डॉ पवन तोमर ने छात्र-छात्राओं को इस बात के लिए प्रेरित किया कि आप सब अपनी प्रतिभा, कौशल, तकनीकी व परिश्रम के बल पर सरकार के नवभारत निर्माण के सपने को साकार करने में पूरा योगदान दे।

प्राचार्य महोदय ने यह भी कहा कि हमारे छात्र ही हमारे देश का भविष्य है और इस भविष्य को संवारने का काम रुद्रा ग्रुप कर रहा है। इस अवसर पर शैंकी त्यागी, विकास मोहन, कुमार राणा, हरेंद्र सिंह, सरफराज आलम, कविता रानी, रूचि शर्मा, एवं अन्य सभी शिक्षक एवं शिक्षकाएं उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *