March 1, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

Satta King | 10 राज्‍यों में फैली है सट्टा किंग की 200 लोगों की हाईटेक टीम, दुबई-कतर से कर रहे आनलाइन सट्टे का संचालन

Satta King

आनलाइन गेमिंग महादेव बुक (mahadev book) और रेड्डी अन्ना एप (Reddy Anna App) का संचालन दुबई से बैठकर देशभर में फैलाने वाले सट्टा किंग (Satta King) सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल ने रायपुर, भिलाई से निकलकर पहले मुंबई, फिर दुबई में आनलाइन सट्टा ( Online Satta) कारोबार फैलाया। पांच साल के भीतर इस कारोबार को बढ़ाने के लिए दोनों ने मिलकर आइटी और मोबाइल एक्सपर्ट की टीम बनाई है।

पुलिस की तफ्तीश में यह भी तथ्य सामने आया है कि इन सटोरियों ने भिलाई, दुर्ग, रायपुर, बिलासपुर और तिल्दा के 200 से भी जयादा युवाओं की एक्सपर्ट टीम बनाई है। इनमें से अधिकतर मोबाइल दुकानों में काम करते हैं। यह टीम ही आनलाइन सट्टे का कारोबार संभाल रही है।

खबर तो यह भी है कि सौरव, रवि की दोस्ती में दरार आ गई। दोनों अलग होकर अब दुबई और कतर से सट्टे का कारोबार लगातार फैलाकर देश के बड़े बुकी बन गए हैं। महादेव एप, आयरन बुक के नाम से इनका काम गल्फ कंट्री में चल रहा है।

एजेंट बने और कटिंग लेने लगे

पुलिस के जानकार सूत्रों ने बताया कि दुर्ग जिले के रहने वाले खाईवाल सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल दुबई में सेटल होकर आज बड़े बुकी बन चुके हैं। छत्तीसगढ़ के अलावा बाकी राज्यों से कटिंग लेने के लिए उन्होंने 200 से अधिक युवाओं की टीम को अलग-अलग समय में दुबई में बुलवाकर वहां एक से डेढ़ लाख का पैकेज दे रहे है। पतासाजी की गई तो पता चला कि जयस्तंभ चौक, जीई रोड स्थित मोबाइल बाजार में काम करने वाले 20 से अधिक युवक काम छोड़कर गायब हैं। ये युवक दुकानों में काम करने के साथ ही आनलाइन सट्टा लगाया करते थे। इसी दौरान दुर्ग के खाइवालों के संपर्क में आकर उनके एजेंट बने और कटिंग लेने लगे।

10 राज्यों में फैला लिया कारोबार

सट्टा किंग सौरभ, रवि ने हैदराबाद के रेड्डी अन्नाा एप के संचालक से हाथ मिलाने के बाद अपना नेटवर्क महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, ओडिशा समेत 10 राज्यों में फैला लिया है। इन राज्यों के कई शहरों में सेटअप तैयार करके आइडी आपरेट करने वालों को बैठाया गया है।

अपने-अपने क्षेत्र में व्यवसाय करने की सुलह

आइडी डिस्ट्रीब्यूशन, बैंक खाता जुटाने बाकायदा अलग-अलग टीम तैयार है। दुर्ग, जगदलपुर, उज्जैन, पूना जैसे शहरों में पूरा सेटअप लगाया हुआ है। यही नहीं, रेड्डी अन्ना से दोबारा करार कर दोनों धड़ल्ले से बुकियों को आइडी बांट रहे हैं। करार के तहत दोनों ने अपने-अपने क्षेत्र में व्यवसाय करने की सुलह की थी। बाद में एक-दूसरे के इलाके में कारोबार करने से उनके बीच विवाद हुआ। वर्तमान में अलग-अलग होकर धर्मेंद्र उर्फ डीके और गोरे के माध्यम से रेड्डी अन्नाा और शिवाबुक की आइडी को प्रमोट कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

 Follow Us On Google NewsClick Here
 Facebook PageClick Here
 Youtube ChannelClick Here
 TwitterClick Here
 Website Click Here
  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।
  • Web Title: Satta King | Satta King’s hi-tech team of 200 people is spread in 10 states, operating online betting from Dubai-Qatar

Thanks!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *