March 2, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

Satta king | सट्टा किंग व राखी कारोबारी की हत्या, पैरों में मारी गोलियां

Satta king

अलवर, सट्टा राजा (Satta king) और अलवर शहर के राखी व्यवसायी 62 वर्षीय घनश्याम सैनी की गुरुवार को हत्या कर दी गई। शव तिजारा में नौरंगाबाद के पास सड़क किनारे मिला था। दोनों पैरों में गोलियां लगी हैं। एक पैर पूरी तरह लटक गया। परिजन शव को नौरंगाबाद से अलवर अस्पताल ले आए।

बताया जा रहा है कि सालों से सट्टेबाज का काम करने वाला शख्स राखी और पाउडर की फैक्ट्री भी चलाता था। रात 11 बजे तक अस्पताल में लोगों की भीड़ देखी गई। सभी कयास लगा रहे थे कि यह फिरौती के लिए अपहरण या सट्टा लगाने का मामला हो सकता है। पुलिस को अभी तक कुछ समझ नहीं आया है। पुलिस ने रात 10 बजे के बाद जांच शुरू की। रात में एसपी तेजस्वनी गौतम भी अस्पताल पहुंचे। शनिवार को पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। पुलिस की टीमें जांच कर रही हैं।

बेटे ने बताया कि वह 9:30 बजे घर से निकला था
मृतक के बड़े बेटे अनिल सैनी ने बताया कि पिता घनश्याम सैनी (62) रोज की तरह शुक्रवार की सुबह साढ़े नौ बजे दुकान पर जाने के लिए स्कूटी से घर से निकला था। लेकिन, दुकान पर नहीं पहुंचे। दोपहर 12.30 बजे उसकी पत्नी ने उसके पिता को खाना खाने के लिए बुलाया। लेकिन, पिता को मोबाइल नहीं मिला। उसके बाद करीब 1 बजे बेटे ने फोन किया। तब घनश्याम सैनी ने कहा कि वह आउट हो गए हैं। शाम तक अलवर पहुंचेंगे। अनिल ने कहा कि उसके पिता की आवाज घुट रही थी। जैसे उनका अपहरण कर लिया गया हो। लेकिन, इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता है।

जिसके बाद पिता ने कोतवाली में गुमशुदगी की सूचना दी
पिता के साथ किसी तरह की घटना होने का शक होने पर बेटे ने कोतवाली थाने में गुमशुदगी दर्ज करायी. जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल ट्रेस के जरिए उसका पता लगाने का प्रयास किया। परिजन तिजारा की तलाश में नौरंगाबाद गए थे। वहां शाम करीब साढ़े सात बजे पिता सड़क किनारे खेत में खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला। पिता के दाहिने पैर में मारपीट के निशान थे। इसके बाद पुलिस को मौके पर बुलाया गया।

अलवर में मृत घोषित
अलवर अस्पताल लाए जाने पर यहां के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। राखी व्यवसायी की हत्या की खबर सुनकर परिजनों के अलावा शहर के कई व्यवसायी भी अस्पताल पहुंचे। अरावली विहार थाने के कोतवाली, एनईबी और एसपी भी तेजस्वनी गायतम के साथ अस्पताल पहुंचे. लोगों ने यह भी कहा कि घनश्याम का अलवर, यूपी, हरियाणा, दिल्ली और अन्य राज्यों में सट्टा का धंधा था। कई साल पहले उसका अपहरण कर लिया गया था।

एसपी की जांच
रात में जिला अस्पताल पहुंचे एसपी तेजस्वनी गौतम। शव को देखने के बाद बताया गया कि दोपहर में मृतक के परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज करायी। इसके बाद परिजनों को तिजारा के पास उसका शव संदिग्ध हालत में मिला। मामले की जांच के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। जय पूरे मामले की हर एंगल से जांच करने में जुटा है।

 Follow Us On Google NewsClick Here
 Facebook PageClick Here
 Youtube ChannelClick Here
 TwitterClick Here
 Website Click Here
  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।
  • Web Title: Satta king | Satta king and Rakhi businessman murdered, bullets shot in the feet

Thanks!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *