March 5, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

Poonam Pandey Death | पूनम पांडे की मौत की खबर पर आया राहुल वैद्य का रिएक्शन, कहा- ‘मुझे लगता है वह जिंदा हैं’

Rahul Vaidya's reaction on the news of Poonam Pandey's death

Rahul Vaidya's reaction on the news of Poonam Pandey's death

राहुल वैद्य रिएक्शन: पूनम पांडे की अचानक मौत की खबर ने सभी को चौंका दिया है. कोई भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा है कि एक्ट्रेस की इस तरह मौत हो गई. इसी बीच राहुल वैद्य का रिएक्शन सामने आया है.

राहुल वैद्य ने पूनम पांडे की मौत पर प्रतिक्रिया दी: पूनम पांडे की मौत की खबर ने सभी को चौंका दिया है। किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. पूनम की अचानक मौत की खबर हर तरफ फैल रही है. कुछ लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि भी दी है. वहीं कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जो इस खबर को फर्जी बता रहे हैं. इस लिस्ट में अब सिंगर राहुल वैद्य का नाम भी जुड़ गया है।

पूनम पांडे की मौत पर राहुल वैद्य ने दिया ऐसा रिएक्शन
राहुल वैद्य ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में सिंगर ने लिखा है कि- ‘क्या मैं अकेला इंसान हूं जिसे लगता है कि पूनम पांडे मरी नहीं हैं?’ इस पोस्ट के बाद ऐसा लग रहा है कि राहुल को भी यकीन नहीं हो रहा है कि पूनम का निधन हो गया है. बाकी लोगों की तरह राहुल भी इस खबर को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं.

विनीत कक्कड़ ने पूनम की मौत की खबर को फर्जी बताया
आपको बता दें कि सिर्फ राहुल ही नहीं बल्कि पूनम के दोस्त और पूर्व लॉकअप कंटेस्टेंट विनीत कक्कड़ ने भी इस खबर को फर्जी बताया है. उन्होंने एक बयान जारी कर कहा है- ”मुझे लगता है कि ये खबर फर्जी है. मैं पूनम को जानता हूं, वह एक मजबूत लड़की है. मैंने शो लॉकअप में उसके साथ दो हफ्ते बिताए हैं. मैं उसकी पर्सनैलिटी जानता हूं. वह बहुत मजबूत लड़की है ।”

पूनम के निधन पर इन सेलेब्स ने जताया दुख
जहां कुछ लोग पूनम की खबर को फर्जी बता रहे हैं. वहीं, कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जिन्होंने पूनम की मौत पर दिलचस्पी जताई है। शो के होस्ट लॉकअप ने पूनम के आकस्मिक निधन पर दुख जताया है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि इतनी कम उम्र में पूनम का निधन चौंकाने वाला है. शांति। इसके अलावा पूजा भट्ट ने भी पोस्ट कर एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दी.

पूजा ने अपनी पोस्ट में लिखा-पूनम पांडे के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. मैं उनसे कभी नहीं मिला, लेकिन यह हमेशा विनाशकारी होता है जब जीवन किसी पर इतने कम उम्र में हमला कर देता है। मेरी प्रार्थनाएँ उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं। इसके अलावा मुनव्वर फारूकी, अली गोनी, शिवम शर्मा, मंदाना करीमी, करणवीर बोहरा समेत कई सेलेब्स ने पूनम के निधन पर दुख जताया है.

पूनम की मौत पर उठे कई सवाल
आपको बता दें कि पूनम पांडे की मौत इस समय सवालों के घेरे में है। एक्ट्रेस के निधन की जानकारी के अलावा कोई अपडेट सामने नहीं आया है. न ही पूनम के परिवार से संपर्क हो पा रहा है. पूनम की मौत कहां और कब हुई इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. वहीं उनका अंतिम संस्कार कब होगा इस पर भी कोई अपडेट नहीं आया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *