March 5, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

मवाना में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम का आयोजन, भारत माता के उद्घोष

Mawana

Mawana

मवाना | मवाना ब्लाक के गांव खेडी मनिहार व तिगरी में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि व वक्ता भारतीय जनता पार्टी के जिला मंत्री सुनील पोसवाल रहे l कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर भारत माता के उद्घोष के साथ किया गया। कार्यक्रम का संचालन इंद्राज सिंह ने किया।

मुख्य वक्ता जिला मंत्री सुनील पोसवाल ने अपने संबोधन में कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा केवल एक यात्रा मात्र नहीं है बल्कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के द्वारा गांव, गरीब, किसान, मजदूर, छात्र, महिला व्यापारी सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखकर किए जा रहे कार्यों को आगे बढ़ाने व इन योजनाओं का जन-जन को लाभ दिलाने के उद्देश्य की जन हितैषी यात्रा है क्योंकि भारत गांव का देश है और भारत की आत्मा गांव में बसती है। इसी उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए गांव को समृद्ध व सशक्त बनाने के लिए हमारी सरकार किसानों के द्वारा हर समस्या का होगा निदान जिसके द्वारा गरीबों का होगा कल्याण के आधार पर कार्य कर रही है।

साथ जिला मंत्री सुनील पोसवाल ने सरकार के द्वारा चलाई जा रही उज्ज्वला योजना, किसान सम्मान निधि योजना, आयुष्मान भारत, जैसी सैकड़ो योजनाओं की जानकारी दी तथा अंत में सभी को भारत को 2047 तक विकसित भारत बनाने के लिए संकल्प की शपथ दिलाई गई l

कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष सत्येंद्र ककरान ने की। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता कमल त्यागी, निपुण चौहान, नोडल अधिकारी सत्यवीर सिंह, वीपी अग्रवाल, ADO पंचायत प्रदीप शर्मा, इंद्राज सिंह, प्रमोद मलिक, मोहन पाल, पूजा, गुड्डी अमरदीप सिंह, सुधीर राघव व सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *