March 5, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

एनडीए में शामिल होने की बात पर जयंत चौधरी ने कहा, आज मैं किस मुंह से इंकार करूं..

रालोद प्रमुख जयंत चौधरी

रालोद प्रमुख जयंत चौधरी

एनडीए में शामिल होने की बात पर RLD प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा, “कोई कसर रहती है। आज मैं किस मुंह से इंकार करूं। राष्‍ट्रीय लोकदल के अध्‍यक्ष जयंत सिंह चौधरी (Jayant Singh) ने दादा चौधरी चरण सिंह (Chaudhary Charan Singh) को भारत रत्‍न (Bharat Ratna) दिये जाने पर खुशी जाहिर की है.

राष्‍ट्रीय लोकदल के अध्‍यक्ष जयंत सिंह चौधरी (Jayant Singh) ने दादा चौधरी चरण सिंह (Chaudhary Charan Singh) को भारत रत्‍न (Bharat Ratna) दिये जाने पर खुशी जाहिर की है. जयंत ने शुक्रवार को प्रेस कॉफ्रेंस में कहा कि, यह बहुत बड़ा दिन है मीटर लिए भावुक पल है यादगार दिन है. मैं भारत सरकार, विशेष तौर पर पीएम मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं.

जयंत ने कर दिया ऐलान
जयंत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘जो आज तक कोई भी पूर्व की सरकार नहीं कर पायी नरेंद्र मोदी जी के विज़न से ये फैसला हो पाया है. मैं मोदी जी का कोटि कोटि धन्यवाद देता हूँ जो लोग मुख्यधारा में नहीं उनका हौसला बढ़ाया है भारत सरकार ने. मैं चौधरी अजीत सिंह जी को भी आज याद करता हूँ की उनका सपना पूरा हुआ मैं पीएम मोदी का धन्यवाद करता हूं.’ वहीं भाजपा के साथ जाने को लेकर पूछे गए सवाल पर जयंत चौधरी ने कहा कि मुझे इतना वजन ना दें. चुनाव हारे हों या जीते हों मैं गठबंधन में जा रहा हूँ. कितनी सीट मिले यह कोई मसला ही नहीं है. आज का फैसला पीढ़ी दर पीढ़ी याद रखा जाएगा.

पहले से था ऑफर
बता दें कि इस बात की काफी चर्चा है कि उत्तर प्रदेश में RLD ने और BJP का गठबंधन तय हो गया है. सीट शेयरिंग पर भी बात हो गई है. दावा किया जा रहा है कि BJP RLD को दो लोकसभा सीटें और एक राज्यसभा सीट देगी. आज इस गठबंधन का औपचारिक ऐलान हो सकता है. वहीं गठबंधन के इन खबरों के बीच आज पीएम मोदी ने खुद चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने का ऐलान किया है, जिससे इस बात को काफी बल मिलता है कि जयंत अब जल्द ही पाला बदलने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *