March 5, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

OMG: हमीरपुर में दूल्हे ने यौन शक्ति बढ़ाने वाली गोलियां खाकर मनाई सुहागरात, हवस के चलते दुल्हन की मौत

सुहागरात

सुहागरात

शादी के बाद ससुराल पहुंची नवविवाहिता पत्नी के साथ पति द्वारा सुहागरात में सेक्सवर्धक गोलियां खाकर संबंध बनाने से पत्नी की हालत बिगड़ गई और वह बुरी तरह से जख्मी हो गई।

मृतक की भाभी ने बताया कि जब उसने जिद करके अपनी ननद से पूछा तो उसने बताया कि पति ने सेक्सवर्धक गोलियां खाकर उसके साथ संबंध बनाए. अगले ही दिन से दुल्हन की तबीयत बिगड़ने लगी, एक हफ्ते बाद दुल्हन की अस्पताल में मौत हो गई.

यूपी के हमीरपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. सात दिन पहले यहां एक युवक की शादी थी। शादी के बाद दुल्हन अपने ससुराल आई। दूल्हे ने शादी की रात की तैयारी शुरू कर दी। दूल्हे ने शादी की रात यौन शक्ति बढ़ाने वाली गोलियां खा लीं। पति ने यौन शक्ति बढ़ाने वाली गोलियां खाकर अपनी पत्नी के साथ संबंध बनाए और अपनी हवस में नई नवेली दुल्हन को बुरी तरह घायल कर दिया।

अगले ही दिन उनकी हालत बिगड़ गई. दुल्हन को उल्टी होने लगी। दुल्हन ने अपने माता-पिता को अपनी तबीयत खराब होने की जानकारी दी। 7 फरवरी को पीड़िता को इलाज के लिए कानपुर में भर्ती कराया गया जहां 10 फरवरी को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचा तो हंगामा मच गया. भाई ने कहा है कि वह ससुरालवालों के खिलाफ शिकायत करेगा.

शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली लड़की की बारात तीन फरवरी को उरई से आई थी। लड़की के माता-पिता नहीं हैं। भाई सरकारी कर्मचारी है, जिसकी शादी हो गयी है. 4 फरवरी को लड़की विदा होकर ससुराल पहुंच गई।

लड़की की भाभी ने बताया कि 7 फरवरी को वह अपने पति के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए कानपुर गई थी, तभी उसके पास उसकी ननद के ससुराल वालों का फोन आया, जिन्होंने आरोप लगाया कि उन्होंने युवती की बीमारी छिपाकर शादी की है. लड़की अपनी बीमारी छुपा रही है. उसे उल्टी हो रही है और तबीयत खराब है. भाभी के मुताबिक, वे लोग कानपुर में शादी छोड़कर उसी दिन उरई पहुंच गए, जहां से वे अपनी ननद को लेकर सीधे कानपुर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती करा दिए। जहां उनका इलाज किया गया. लेकिन कोई राहत नहीं मिली. दुल्हन को स्त्री रोग विशेषज्ञ को दिखाया गया। चेकअप के बाद स्त्री रोग विशेषज्ञ ने बताया कि लड़की के साथ ऐसे संबंध बने थे. जैसे कि सामूहिक बलात्कार किया गया हो

सात फरवरी को पीड़िता को इलाज के लिए कानपुर में भर्ती कराया गया। जिसकी इलाज के दौरान शनिवार को मौत हो गई। इस घटना से मृतक नवविवाहिता के स्वजन ने सोमवार को एसपी को प्रार्थना पत्र देकर पति समेत ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं नवविवाहिता ने जेएनएम व आरोपित पति इंजीनियर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *