March 5, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

शादी के अगले दिन दुल्हन के अरमानों पर फिरा पानी, सुहागरात के बाद दूल्हा लापता

सुहागरात के बाद दूल्हा लापता

सुहागरात के बाद दूल्हा लापता

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां दूल्हा सुहागरात के अगले ही दिन लापता हो गया है. दूल्हे के लापता होने के बाद से नई नवेली दुल्हन दूल्हे का इंतजार कर रही है। घर वाले परेशान हो गए कि आखिर दूल्हा कहां गया.

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक दूल्हा अपनी सुहागरात के अगले दिन रहस्यमय तरीके से गायब हो गया। इस घटना के बाद नवविवाहित दुल्हन और उसका परिवार दूल्हे का इंतजार कर रहा है, लेकिन वह घर नहीं लौटा. इसकी चर्चा पूरे इलाके में हो रही है. पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के राघोपुर इलाके का है. बताया जा रहा है कि शाही आदित्य की शादी दो दिन पहले ही हुई थी. रिसेप्शन गुरुवार को होना है. शादी से पहले सब कुछ ठीक था. शादी की अगली शाम, आदित्य ने अपनी दुल्हन से कहा कि वह बाजार जा रहा है, जिसके बाद वह घर नहीं आया।

दुल्हन ने परिजनों को जानकारी दी
नई नवेली दुल्हन काफी देर तक आदित्य का इंतजार करती रही, लेकिन जब वह नहीं लौटा तो उसने अपने ससुराल वालों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद आदित्य के परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. काफी देर तक ढूंढने के बाद जब आदित्य नहीं मिला तो दूल्हे के परिवार ने आशीष के मोबाइल पर फोन किया तो पता चला कि मोबाइल बंद है.

थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई
इसके बाद आदित्य के परिवार ने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. थाने में दिए पत्र में परिजनों ने कहा है कि शादी के अगले दिन से ही आदित्य लापता है, उसका कुछ पता नहीं चल सका है. परिजनों का कहना है कि आदित्य का किसी से कोई विवाद नहीं था। इसके अलावा उन्होंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया था.

पुलिस की तलाश जारी है
अहियापुर थाना प्रभारी रोहन कुमार ने बताया कि गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस आदित्य की तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि घर से निकलने के बाद आदित्य का फोन बंद हो गया था, इसलिए पुलिस को उसे ढूंढने में दिक्कत आ रही है. शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जा रही है। जल्द ही आदित्य को ढूंढ लिया जाएगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *