March 5, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

लोकदल पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव चौधरी विजेंद्र सिंह का संभलहेड़ा में स्वागत

मवाना: लोकदल पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव चौधरी विजेंद्र सिंह ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पूरी ताकत लगानी शुरू कर दी है. गांव-गांव जाकर लोकदल पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता जनता को जोड़ने के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं. लोकसभा चुनाव का समय नजदीक आते ही चौधरी विजेंद्र सिंह कार्यकर्ताओं को एकजुट कर संघर्षशील इरादों के साथ लोकदल का झंडा पहनाकर सम्मानजनक कुनबा बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

गुरुवार को बिजनौर लोकसभा सीट के अंतर्गत ग्राम संभलहेड़ा में ग्राम प्रधान अखलाक अहमद के आवास पर लोकदल पार्टी का एक विशाल कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में पहुंचे लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव चौधरी विजेंद्र सिंह, मुजफ्फरनगर से बीकेयू तोमर के जिला अध्यक्ष अखिलेश चौधरी ने लोकदल पार्टी में शामिल होकर स्वागत किया और चौधरी विजेंद्र सिंह को फूलमालाएं पहनाईं.

इस मौके पर लोकदल पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव चौधरी विजेंद्र सिंह समेत ग्रामीण किसानों ने कंधे से कंधा मिलाकर एकता का संदेश दिया. लोकदल के यूपी प्रभारी चौधरी गजेंद्र सिंह नीलकंठ ने किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह के नक्शेकदम पर चलने की अपील करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में लोकदल पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव चौधरी विजेंद्र सिंह को मजबूत करने का संकल्प लिया। गांव संभलहेड़ा पहुंचने पर ग्रामीणों ने ढोल बजाकर चौधरी विजेंद्र सिंह का स्वागत किया।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चौधरी विजेंद्र सिंह ने कहा कि उनका लक्ष्य किसानों के हक में आवाज उठाना है और उनके सम्मान में हर किसान, मजदूर और गरीब खून का एक-एक कतरा लेकर खुलकर लड़ने को तैयार रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *