March 2, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

Namo Kisan Samman Diwas: बीजेपी 24 फरवरी को सभी जिलों में मनाएगी ‘नमो किसान सम्मान दिवस’ तेज हुई तैयारियां

Namo Kisan Samman Diwas: प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के 4 वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा किसान मोर्चा द्वारा ‘नमो किसान सम्मान दिवस’ (Namo Kisan Samman Diwas) मनाया जाएगा. इस कार्यक्रम में भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता लाभार्थियों से संपर्क स्थापित कर संवाद भी करेंगे.

24 फरवरी को मनाया जाएगा सम्मान दिवस

भाजपा किसान मोर्चा के मेरठ जिला अध्यक्ष अजय त्यागी ने बताया कि भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राजकुमार चाहर के नेतृत्व में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के 4 वर्ष पूर्ण होने के मौके पर 24 फरवरी को मोर्चा ‘नमो किसान सम्मान दिवस’ मनाएगा.

देशभर के सभी जिलों में होगा कार्यक्रम

देशभर के सभी जिलों में यह सम्मान दिवस मनाया जाएगा. इस दिन देश के सभी जिलों में किसान सम्मेलन एवं किसान सभाओं का आयोजन कर भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता लाभार्थियों से संपर्क स्थापित कर संवाद भी करेंगे. भाजपा देश के अन्नदाता किसानों की तरफ से इस योजना को चलाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति विशेष आभार और धन्यवाद भी प्रकट करेगा. उन्होंने कहा कि इसी कड़ी में मेरठ जिले के छोटा मवाना के डाइट (जिला शिक्षा और प्रक्षिशण संसथान) में 24 फरवरी दोपहर 11 बजे एक बड़ी सभा का आयोजन किया जायगा। जिसमे किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष बिजेन्दर चौधरी मुख्य अतिथि रहगे।

24 फरवरी 2019 में हुई थी किसान सम्मान की शुरूआत

अजय त्यागी ने कहा कि प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना की शुरूआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2019 में 24 फरवरी को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से की थी. इस योजना के माध्यम से देश के 11 करोड़ किसानों के खाते में दो-दो हजार रुपये के तीन किस्तों में कुल मिलाकर हर वर्ष सीधे छह हजार रुपये भेजे जा रहे हैं.

Follow Us On Google NewsClick Here
 Facebook PageClick Here
 Youtube ChannelClick Here
 TwitterClick Here
 Website Click Here
  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।
  • Web Title: Namo Kisan Samman Diwas: BJP will celebrate ‘Namo Kisan Samman Diwas’ on February 24 in all districts, preparations intensified

Thanks!

Read Also :-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *