March 1, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

Mulayam Singh Yadav News | मुलायम सिंह यादव की हालत अब भी नाजुक, मेदांता में विशेषज्ञ डॉक्‍टरों की टीम कर रही है इलाज

Mulayam Singh Yadav news : तीन बार सबसे बड़े प्रदेश उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री रहे समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है। गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती मुलायम सिंह यादव की सेहत के बारे में जानकारी साझा करते हुए मंगलवार को मेदांता हॉस्पिटल ने बताया कि विशेषज्ञ डॉक्‍टरों की एक बड़ी टीम सपा संरक्षक का इलाज कर रही है।

कैसी है मुलायम सिंह की हालत

आपको बता दे कि मुलायम सिंह यादव की हालत में गिरावट के चलते सोमवार को उन्हें क्रिटिकल केयर यूनिट (सीसीयू) में शिफ्ट किया गया था। सपा के संस्‍थापक और संरक्षक 82 वर्षीय मुलायम सिंह यादव का मेदांता में इस साल अगस्‍त से इलाज चल रहा है। इसके पहले समाजवादी पार्टी ने एक ट्वीट में कहा था कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) की हालत स्थिर है। उनके बेटे और सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव गुरुग्राम के मेदांता अस्‍पताल पहुंचे जहां उनके पिता भर्ती हैं।

पीएम मोदी ने सेहत को लेकर चिंता जाहिर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के सीएम योगीआदित्यनाथ, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित देश के तमाम वरिष्‍ठ नेता सपा संस्‍थापक मुलायम सिंह यादव की सेहत को लेकर चिंता जाहिर करते हुए इस बारे में जानकारी ली है। उन्‍होंने मुलायम सिंह यादव के शीघ्र स्‍वास्‍थ्‍य लाभ की प्रार्थना की है।

बताया जा रहा है प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने भी अखिलेश यादव से फ़ोन पर बात कर मुलायम सिंह यादव की सेहत का हाल जाना। पीएम ने उन्‍हें इलाज में हर संभव सहयोग का भरोसा भी दिया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी अखिलेश यादव से बात कर मुलायम सिंह यादव की सेहत का हाल जाना है।

मुलायम सिंह यादव की सेहत के लिए भजन-कीर्तन और प्रार्थना का दौर जारी

उधर, लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी मुख्य कार्यालय के पास हनुमान मंदिर में मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य के लिए सुबह से भजन-कीर्तन और प्रार्थना की जा रही है। सपा कार्यकर्ता मुलायम सिंह के जल्द स्वस्थलाभ की कामना कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

 Follow Us On Google NewsClick Here
 Facebook PageClick Here
 Youtube ChannelClick Here
 TwitterClick Here
 Website Click Here
  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।
  • Web Title: Big update about Mulayam Singh Yadav’s health, condition still critical, team of specialist doctors is doing treatment in Medanta

Thanks!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *