March 1, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

ऊर्जा राज्य मंत्री सोमेंद्र तोमर ने की विद्युत अधिकारियों के साथ बैठक, दिए आवश्यक दिशा निर्देश

ऊर्जा राज्य मंत्री सोमेंद्र तोमर

मेरठ न्यूज़: शास्त्रीनगर स्थित कैम्प कार्यालय पर जनपद की विद्युत आपूर्ति के सम्बन्ध में उत्तर प्रदेश सरकार के ऊर्जा राज्य मंत्री डॉक्टर सोमेंद्र तोमर ने पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड मेरठ के मुख्य अभियन्ता अनुराग अग्रवाल, अधीक्षण अभियन्ता नगर राजेन्द्र बहादुर सिंह एवं अधीक्षण अभियन्ता ग्रामीण संजीव वर्मा के साथ बुधवार को बैठक की और उपभोक्ताओं को निर्बाध विद्युत आपूर्ति करने और जनशिकायतों का प्राथमिकता से निस्तारण करने हेतु निर्देशित किया।

सोमेंद्र तोमर ने विद्युत अधिकारियों के साथ जनपद की विद्युत आपूर्ति की जानकारी लेते हुए कहा कि यह समय युद्ध स्तर पर उपभोगताओ को शेड्यूल के अनुसार विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने का है। साथ ही अगर कही भी विद्युत दोष उत्पन्न होता है तो उसको तत्काल दूर कराया जाए। किसी उपभोगता का कही पर भी परिवर्तक खराब होता है तो उसे तत्काल बदलवाकर विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित की जाए। यह भी निर्देशित किया कि वर्तमान में भारत सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा संचालित योजनाओं को तय समय में पूरा कराया जाए जिससे इन योजनाओं का लाभ आम उपभोगताओ को मिल सके।

Web Title: Minister of State for Energy Somendra Tomar held a meeting with the electricity officials, gave necessary guidelines

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *