March 1, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

Mia Khalifa | शादी के सालभर बाद ही मिया खलीफा ने पति रॉबर्ट को दिया तलाक

miakhalifa06-1672943833

Mia Khalifa is a former Lebanese-American adult film actress and webcam model. She gained widespread attention and controversy for her brief stint in the adult film industry between 2014 and 2015, during which she was criticized for a scene she did wearing a hijab. She has since retired from the industry and has become an outspoken advocate for women’s rights and a critic of the porn industry. In addition, she is also a sports commentator and social media personality.

शादी के महज एक साल बाद एडल्ट फिल्म स्टार मिया खलीफा ने पति रॉबर्ट सैंडबर्ग को तलाक दे दिया। लेकिन यह जोड़ी क्यों अलग हो गई और मिया फिलहाल किसे डेट कर रही हैं? इन सब बातों को हम आपके सामने रखेंगे। मिया खलीफा ने हाल ही में पति से अलग होने की खबर की पुष्टि की है। एक्स पॉर्नोग्राफ़िक एक्ट्रेस मिया खलीफ़ा ने 21 जुलाई, 2021 को पति रॉबर्ट सैंडबर्ग के साथ शादी की घोषणा की थी, और अब वो अलग हो रही हैं। उन्होंने अलगाव का कारण ‘आपसी मतभेद’ बताया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिया और रॉबर्ट 2020 में अपने घर पर शादी के बंधन में बंधे और उन्होंने हाल ही में अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई। लेकिन तारीख को लेकर कुछ क्लियर नहीं है। मिया ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने दोनों की तस्वीरें लगाकर तलाक की घोषणा की।

पति के साथ अलग होने की घोषणा करते हुए Mia Khalifa ने लिखा, ‘हम विश्वास के साथ कह सकते हैं कि हमने अपनी शादी को सफल बनाने के लिए सब कुछ किया लेकिन लगभग एक साल की कोशिशों के बाद हम दूर जा रहे हैं। हम अच्छे दोस्त हैं, और हमने वास्तव में शादी बचाने की कोशिश की। हम हमेशा एक-दूसरे से प्यार और सम्मान करेंगे क्योंकि हम जानते हैं कि एक हमारे अलग होने का कारण क्या है, यह ना सुलझने वाले मतभेद हैं, जिसके लिए कोई भी दूसरे को दोष नहीं दे सकता है।’

मिया खलीफा एक पूर्व लेबनानी-अमेरिकी वयस्क फिल्म अभिनेत्री और वेबकैम मॉडल हैं। उन्होंने 2014 और 2015 के बीच फिल्म उद्योग में एक छोटे समय के लिए ध्यान आकर्षित किया था, जिसके दौरान उन्हें हिजाब पहनकर एक सीन में काम करने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा। उन्होंने तब से उद्योग से सन्यास ले लिया है और महिला अधिकारों के पक्षधर हो गई हैं। इसके अलावा, वह एक खेल टिप्पणीकार और सोशल मीडिया व्यक्तित्व भी हैं।

क्या होता है वेबकैम मॉडल?

वेबकैम मॉडल एक ऑनलाइन शो के माध्यम से लोगों के सामने अपने शरीर या वाणिज्यिक कौशल को प्रदर्शित करने वाला व्यक्ति होता है। ये मॉडल्स विभिन्न वेबसाइटों और प्लेटफार्मों पर काम कर सकते हैं, जहाँ वे वीडियो चैट, टिप आधारित शो और अन्य सेवाओं के माध्यम से अपनी सेवाएं पेश करते हैं। इन मॉडल्स को अपनी शो के लिए भुगतान किया जाता है और उनकी कमाई उनके द्वारा प्रदर्शित कौशल, वेबकैम एपरेंस और उनकी सेवाओं की मांग पर निर्भर करती है।

क्या मिया खलीफा पहले से शादीशुदा हैं?

इससे पहले पॉर्नहब स्टार की शादी 2011 और 2014 के बीच हुई थी, जो तीन साल तक चली। उनके एक्स हसबैंड के बारे में किसी को पता नहीं है, हालांकि यह अफवाह थी कि उन्होंने अपने अश्लील करियर की शुरुआत में हाई स्कूल के दौरान ही शादी की थी। सैंडबर्ग ने उन्हें मार्च 2020 में प्रपोज किया था। बाद में दोनों ने 2021 में शादी कर ली। 28 वर्षीय रॉबर्ट पेशे से शेफ हैं और लॉस एंजेलिस में मिया और उनके कुत्ते बेला के साथ रहते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *