March 1, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

Meerut News: मूकबधिर को दबंगों ने दी जान से मारने की धमकी, किसान नेताओं संग एसएसपी मेरठ दफ्तर पहुंचकर की शिकायत

एसएसपी मेरठ

Meerut News: मूकबधिर को दबंगों ने दी जान से मारने की धमकी, किसान नेताओं संग एसएसपी मेरठ दफ्तर पहुंचकर की शिकायत: मेरठ में दंबंगों द्वारा डराए-धमकाए जाने के एक मामले को लेकर एक युवती भारतीय किसान यूनियन (तोमर) समूह के पदाधिकारियों के साथ शनिवार को एसएसपी मेरठ रोहित सिंह सजवान से मिलने पहुंची। पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

युवती ने एसएसपी रोहित सिंह सजवान को प्रार्थना पत्र देते हुए कहा कि उसके मूकबधिर भाई यश शर्मा से शिवा नामक व्यक्ति ने 28 जून को बेवजह मारपीट कर दी। इसके बाद युवती ने भाई से मारपीट की शिकायत मवाना थाने में की मगर पुलिस ने एक्शन नहीं लिया। इसके बाद 30 जून को फिर दबंगों ने भाई को तमंचा लगाकर जान से मारने की धमकी दे दी।

यह भी पढ़ें: The End of The love Story: शादी के बाद भी शिव कुमार को ना पा सकी इशरत, खौफनाक रहा लव स्टोरी का अंत

पीड़ित बहन ने एसएसपी मेरठ रोहित सिंह सजवान को बताया कि पुलिस ने अभी तक घटना पर एक्शन नहीं लिया है। युवती ने कहा कि पुलिस ने अब तक अपराधियों को पकड़ने का प्रयास भी नहीं किया है, और वे लगातार युवती के भाई को धमका रहे हैं।

युवती ने एसएसपी मेरठ को बताया कि दरोगा धर्मेंद्र और संदीप से उसने अपने भाई पर शिवा द्वारा हमला किया जाने की शिकायत की थी। इन लोगों ने शिकायत पर एक्शन लेने के बजाय पुलिस ने युवती के साथ गलत व्यवहार भी किया। युवती ने कप्तान रोहित सिंह सजवान से भाई की सुरक्षा और अपराधियों के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है।

यह भी पढ़ें: रोहित सिंह सजवान आईपीएस जीवनी | Rohit Singh Sajwan IPS Biography in hindi | Rohit Singh Sajwan Profile, Wiki, Age, Family and Caste

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।
  • Web Title: Meerut News: The deaf and dumb people threatened to kill them, complained to the farmer leaders after reaching the SSP Meerut office

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *