Meerut News: वृंदावन टूर पर प्रधानाचार्य ने 11वीं की छात्रा से दुष्कर्म किया, आरोपी फरार

मेरठ में गुरु शिष्य परंपरा एक बार फिर शर्मसार हुई है। यहां के एक प्रिंसिपल ने अपने ही स्कूल की 11वीं की छात्रा से रेप किया है। नशीला पदार्थ देने के बाद छात्रा के साथ प्रिंसिपल ने दरिंदगी की है। वारदात वृंदावन टूर के दौरान की गई। छात्रा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

हस्तिनापुर | जनपद मेरठ के हस्तिनापुर में छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी राजकीय हाई स्कूल का प्रधानाचार्य गांव सीना निवासी धनपाल उर्फ दुर्जी को पुलिस नहीं कर पाई है। इसको लेकर गिरफ्तार ग्रामीणों में रोष है।

आरोप है कि हस्तिनापुर क्षेत्र में एक गांव के स्कूल का प्रधानाचार्य नौ छात्राओं को वृंदावन टूर पर ले गया था, जहां पर प्रधानाचार्य ने एक छात्रा को नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

मेरठ माध्यमिक शिक्षा परिषद के संयुक्त शिक्षा निदेशक प्रथम मंडल मेरठ ओंकार शुक्ल ने कार्यवाहक प्रधानाचार्य राजकीय हाईस्कूल राठौरा खुर्द धनपाल सिंह पर कारवाही करते हुवे उसको निलंबित भी कर दिया है।

माध्यमिक शिक्षा के संयुक्त शिक्षा निदेशक माध्यमिक शिक्षा प्रथम मंडल मेरठ ओंकार शुक्ल ने रविवार को प्रकाशित खबर का संज्ञान लेकर कार्यालय खुलवाने का आदेश निर्गत करते हुए यह निर्णय लिया और उन्होंने कहा कि माध्यमिक शिक्षा के सरकारी विद्यालय के कार्यवाहक प्रधानाचार्य धनपाल सिंह द्वारा एक छात्रा से घिनौनी हरकत की गई। जिससे माध्यमिक शिक्षा कलंकित हुई।

कार्यवाहक प्रधानाचार्य को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया तथा साथ ही जांच कमेटी गठित कर तत्काल रिपोर्ट प्रस्तुत करने के आदेश निर्गत करते हुए एक नजीर प्रस्तुत की है। यदि कोई भी शिक्षा विभाग में शिक्षा विभाग को कलंकित करेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा। शिक्षा विभाग की इस कार्यवाही से वास्तव में ही घिनौनी हरकत करने वाले असामाजिक तत्वों पर लगाम लगेगी।

वही दुष्कर्म के आरोपी गांव सीना निवासी धनपाल की गिरफ्तारी नहीं होने पर ग्रामीणों में भारी रोष व्याप्त है। इस संबंध में गांव में ग्रामीणों ने एक पंचायत का आयोजन किया तथा इसके बाद सभी ग्रामीण थाने पहुंचे और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से आरोपी प्रधानाचार्य की शीघ्र गिरफ्तारी करने की मांग की।

हस्तिनापुर थाना प्रभारी बच्चू सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने शनिवार रात प्रधानाचार्य के खिलाफ बलात्कार के आरोप में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। सिंह के मुताबिक, छात्रा के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और आरोपी प्रधानाचार्य की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

क्या है मामला

हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थित स्कूल में तैनात प्रधानाचार्य धनपाल (50) 23 नवंबर को स्कूल की तरफ से नौ छात्राओं को लेकर वृंदावन टूर पर गए थे। ठहरने के लिए एक होटल में दो कमरे लिए गए थे। इनमें से एक कमरे में आठ छात्राओं को ठहराया गया, जबकि दूसरे कमरे में प्रधानाचार्य ने 11वी की एक छात्रा के अपने साथ रखा था।

आरोप है कि रात में छात्रा को खाने में नशीला पदार्थ दिया गया। इसके बाद प्रधानाचार्य ने उसके साथ रेप किया। आरोपी प्रधानाचार्य ने दुष्कर्म की शिकायत करने पर छात्रा को परीक्षा में फेल करने, स्कूल से निकालने और जान से मारने की धमकी भी दी।  24 नवंबर को सभी छात्राएं घर आ गईं। 

प्रधानाचार्य की धमकी के कारण पहले तो छात्रा मामले को छिपाती रही, लेकिन बाद में उसने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजनों ने तत्काल इसकी शिकायत पुलिस से की।

 Follow Us On Google NewsClick Here
 Facebook PageClick Here
 Youtube ChannelClick Here
 TwitterClick Here
 Website Click Here
  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।
  • Web Title: Meerut News: Principal raped 11th class student on Vrindavan tour, accused absconding

Thanks!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Aamna Sharif Photo | 40 साल की उम्र में बेहद ही जवां लगती हैं आमना शरीफ, फिटनेस के मामले में मलाइका को भी देती हैं मात कुर्सी पर बैठ कर लॉन्ग शर्ट में ‘Monalisa’ ने दिए कई सिजलिंग पोज, Photos ने हाई किया इंटरनेट का पारा Urfi Javed Photos: स्कर्ट की जगह ‘पॉलीथीन’ लपेटकर उर्फी जावेद ने कराया फोटोशूट, यूजर्स बोले- उफ्फ कतई जहर! Malavika Mohanan Photos: मालविका मोहनन के सिंपल और सोबर अवतार ने खींचा फैंस का ध्यान, बढ़ाई दिलों की धड़कनें Bhojpuri actress Neha Malik Photos: झुक-झुककर भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने दिए कई बोल्ड पोज, तस्वीरों को बारीकी से निहार रहे फैंस