March 1, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

Meerut News: मेरी नहीं तो किसी की नहीं होने दूंगा…, रिश्ता टूटने से नाराज सनकी सिरफिरे ने काट डाला मंगेतर का गला

Meerut News

Meerut News: ये दिल दहला देने वाली घटना मेरठ जिले के सदर थाना क्षेत्र की है। देर रात एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम देते हुए सनकी सिरफिरे ने अपनी मंगेतर का गला काट डाला। आपको बता दे कि दरअसल, सनकी युवक रिश्ता टूटने से नाराज चल रहा था। घटना में युवती गंभीर रूप से घायल हुई है, जिसका उपचार जारी है। उधर, पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। सुरक्षा कारणो से युवती का नाम नहीं छापा गया है।

पुलिस ने बताया कि बंगला एरिया निवासी युवती की शादी दो साल पहले रेलवे रोड थाना क्षेत्र के नीम तला में रहने वाले केताब उर्फ किट्टू के साथ तय हुई थी। युवती के परिजनों के मुताबिक इसी दौरान किट्टू बुरी संगत में पड़ गया और नशा करने लगा। जिसके चलते उन्होंने बीती 30 जनवरी को युवती और किट्टू का रिश्ता तोड़ दिया।

आरोप है कि इसके बाद से ही किट्टू लगातार युवती को फोन पर धमकियां दे रहा था। उधर, परिवार के लोग युवती के लिए किसी अच्छे रिश्ते की तलाश में जुटे थे। आरोप है कि रविवार देर रात किट्टू युवती के घर पर पहुंचा और उसे धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने किट्टू के साथ शादी नहीं की तो वह उसे किसी की भी नहीं होने देगा।

इस बात का युवती ने विरोध किया तो किट्टू ने चाकू से युवती की गर्दन पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया।

घायल युवती को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल युवती की हालत स्थिर बनी है। परिजनों ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है।

मगर सदर बाजार थाना प्रभारी देव सिंह रावत का कहना है कि मामला संदिग्ध लग रहा है चौकी इंचार्ज को जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *