Meerut News: उत्तर प्रदेश में फिर बनेगी भाजपा की सरकार – काजी शादाब

Meerut News। फिरोज शाह के मकबरा डिग्गी स्थित निवास पर बुधवार को शहर के मुस्लिम समाज के जिम्मेदार लोगों द्वारा भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा उप्र के नवनियुक्त कार्यसमिति सदस्य, समाजसेवी काजी शादाब का माला पहनाकर तथा गुलदस्ता भेंट कर शानदार स्वागत किया गया।

इस अवसर पर काजी शादाब ने कहा कि 2022 विधानसभा चुनाव में उप्र के मुसलमानों को भारतीय जनता पार्टी का खुलकर समर्थन करना चाहिए। क्योंकि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसमें मुस्लिमों का भविष्य सुरक्षित है।

उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा भारी बहुमत से सरकार बनाएगी। इस अवसर पर प्रमुख रूप से शाहिद महमूद एडवोकेट, इंसानियत भी एक धर्म परिवार से मोहम्मद फिरोज शाह, वसीम अंसारी, डा. अफजाल, जब्बार मलिक, इरफान अंसारी, नूर मोहम्मद मंसूरी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Aamna Sharif Photo | 40 साल की उम्र में बेहद ही जवां लगती हैं आमना शरीफ, फिटनेस के मामले में मलाइका को भी देती हैं मात कुर्सी पर बैठ कर लॉन्ग शर्ट में ‘Monalisa’ ने दिए कई सिजलिंग पोज, Photos ने हाई किया इंटरनेट का पारा Urfi Javed Photos: स्कर्ट की जगह ‘पॉलीथीन’ लपेटकर उर्फी जावेद ने कराया फोटोशूट, यूजर्स बोले- उफ्फ कतई जहर! Malavika Mohanan Photos: मालविका मोहनन के सिंपल और सोबर अवतार ने खींचा फैंस का ध्यान, बढ़ाई दिलों की धड़कनें Bhojpuri actress Neha Malik Photos: झुक-झुककर भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने दिए कई बोल्ड पोज, तस्वीरों को बारीकी से निहार रहे फैंस