Meerut Crime News: कैफे हाउस की आड़ में हुक्का बार, लड़की साथ होने पर रेट होता था दोगुना

Meerut Crime News: देर शाम मेरठ पुलिस ने ईव्ज चौराहे पर एक हुक्का बार में छापा मारा। यहां पर युवक नशा करते हुए मिले। पुलिस ने मौके से मैनेजर सहित 15 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार उनसे पूछताछ की जा रही है। घटना ईव्ज चौराहे स्थित फीस्ट हाउस हुक्का बार की है।

पुलिस को कई दिनों से उसके बारे में सूचना मिली रही थी। मुखबिर ने बताया था यहां कि पर शाम होते ही नशा करने वालों की भीड़ लगनी शुरू हो जाती है। देर रात तक युवक हुक्का पीते हैं। नशे में कई बार उनके बीच झड़प भी हो चुकी है। जिसके बाद सीओ सिविल लाइन्स मेरठ अरविंद चौरसिया ने सर्विलांस टीम के साथ छापा मारा। यहां पर उन्हें नशा करते हुए कई युवक मिले। जिसके बाद पुलिस उन्हें पकड़कर अपने साथ थाने लेकर आई है।

पुलिस को मिली हुक्का बार के अंदर कई चीजें

इसके बावजूद कैफे के अंदर छात्रों और टीनेजर्स को ये फ्लेवर धड़ल्ले से बेचे जा रहे हैं। यहां तक कि हुक्का बार में भी नाबालिगों को प्रवेश दिया जा रहा था। बाकायदा एक हजार रुपये एक फ्लेवर के वसूले जाते थे, जबकि लड़की साथ ले जाने पर रकम दोगुनी यानी दो हजार हो जाती थी। सिविल लाइन थानाक्षेत्र में ईव्ज चौराहे के पास दी फीस्ट हाउस कैफे की आड़ में हुक्काबार चल रहा था। सर्विलांस की टीम ने छापा मारकर भंड़ाफोड़ किया है। पुलिस यहां से मैनेजर सहित 18 लोगों को पकड़कर थाने लेकर आई। मैनेजर और कैफे स्वामी के खिलाफ सिगरेट व तंबाकू वितरण अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही 10 लोगों का चालान किया गया है। सात नाबालिग को उनके स्वजन को सौंपा है। कैफे से हुक्का और भारी मात्रा में तंबाकू के फ्लेवर बरामद हुए हैं। पुलिस की भूमिका पर भी जांच बैठा दी गई है।

शहर में कैफे की आड़ में चल रहे हुक्का बार

बेगमपुल, नौचंदी, सदर बाजार, तेजगढ़ी, ईव्ज चौराहा, सेंट्रल मार्केट और शास्त्रीनगर समेत कई इलाकों को मिलाकर पूरे शहर में हुक्के का सेवन किया जाता है। इनमें से ज्यादातर जगहों पर तंबाकू वाला फ्लेवर ही इस्तेमाल हो रहा है। एसपी सिटी पीयूष सिंह का दावा है कि हुक्का बार के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा।

Follow Us On Google NewsClick Here
 Facebook PageClick Here
 Youtube ChannelClick Here
 TwitterClick Here
 Website Click Here
  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।
  • Web Title: Meerut Crime News: Hookah bar in the guise of cafe house, the rate used to double when the girl was with

Thanks!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Affair: काम करने आए मजदूर को दिल दे बैठी 2 बच्चों की मां, पायजामे के नाड़े से घोंटा पति का गला Why Ice Sinks in Alcohol: जानें शराब में क्यों डूब जाती है बर्फ? Bhojpuri actress Namrata Malla | भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला की इन अदाओं पर हार बैठेंगे दिल, Photos देखकर फैंस ने भरी आहें Kate Sharma | घूमने चलें! बाइक पर बैठकर केट शर्मा ने फैंस को ऑफर की राइड, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शंस Anushka Sen | पिंक बॉडीकॉन ड्रेस में अनुष्का सेन ने दिखाया ग्लैमरस अवतार, Photos देख मदहोश हो गए फैन्स