March 1, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

Mawana News Today | दीपक हत्याकांड में बातचीत के लिए राज्यमंत्री और पूर्व विधायक पहुंचे खजूरी

Mawana News Today | दीपक हत्याकांड में बातचीत के लिए मंगलवार शाम हस्तिनापुर विधायक व राज्यमंत्री दिनेश खटीक और किठौर के पूर्व विधायक सत्यवीर त्यागी खजुरी गांव में धरनास्थल पर पहुंचे। जलशक्ति राज्यमत्री दिनेश खटीक ने कहा कि वह भी घटना के खुलासे से संतुष्ट नहीं हैं, इसलिए पीड़ितों के पास नहीं आ सके।

मुख्यमंत्री से मुलाकात का अस्वाशन

उन्होंने बताया कि इस मामले में शासन को जानकारी दी गई है और जांच जिले से बाहर कराने के लिए अधिकारियों से बातचीत की गई। उन्होंने बताया कि जांच एसपी बागपत से कराने को आईजी मेरठ ने सहमति दे दी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की बात पर लोगों ने धरना समाप्त करने की सहमति दी। इस दौरान मांगेराम त्यागी, सुनील त्यागी, दीपक त्यागी उर्फ बोबी सपा नेता और कई अन्य लोग मौजूद रहे।

नौ अक्टूबर को होगी शोकसभा

धरने का नेतृत्व कर रहे लोगों ने बताया कि 9 अक्टूबर को दीपक त्यागी की शोकसभा होगी। पंचायत भी होगी, जिसमें आगे की रणनीति बनाई जाएगी। इस मौके पर मुखिया गुर्जर, भाजपा किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष अजय त्यागी, गगन त्यागी, मोहित त्यागी, सोनू त्यागी, नितिन प्रधान सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

दीपक हत्याकांड के राजफाश से असंतुष्ट खजूरी गांव के ग्रामीणों ने डीएम व एसएसपी का आश्वासन मिलने पर 24 घंटे बाद परीक्षितगढ़ मार्ग से कब्जा हटा लिया। इस संबंध में ग्रामीणों ने पांच सूत्रीय मांगपत्र भी डीएम को सौंपा, जिसमें केंद्रीय एजेंसी से जांच कराने, असली हत्यारों की गिरफ्तारी और मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने की मांग रखी। साथ ही एलान किया है कि अगर आठ अक्टूबर तक मांगे नहीं मानी गईं तो नौ अक्टूबर को फिर से 36 बिरादियों के साथ महापंचायत होगी।

परीक्षितगढ़ पुलिस पर मनमानी का आरोप 

डीएम व एसएसपी के समक्ष लोगों ने परीक्षितगढ़ पुलिस पर मनमानी का आरोप लगाया। कहा कि थाना प्रभारी समेत अन्य दोषी सस्पेंड किया जाएं। वहीं, बागपत एसपी उक्त सारे प्रकरण भी जांच करें। 

खबरें और भी हैं…

 Follow Us On Google NewsClick Here
 Facebook PageClick Here
 Youtube ChannelClick Here
 TwitterClick Here
 Website Click Here
  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।
  • Web Title: Mawana News Today | Minister of State and former MLA reached Khajuri for talks in Deepak murder case

Thanks!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *