March 5, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

मवाना न्यूज़ : एसएसपी पहुंचे मवाना खुर्द पुलिस चौकी, ATM कर्मी से 15 लाख लूट का मामला, घटना की ली जानकारी, जल्द खुलासे के निर्देश

मवाना न्यूज़

मवाना न्यूज़

मवाना न्यूज़ : मेरठ के मवाना में एटीएम कर्मचारी के साथ हुई 15 लाख की लूट के खुलासे के लिए मेरठ एसएसपी रोहित संजवान बुधवार को मवाना खुर्द पुलिस चौकी पहुंचे। पुलिस अधिकारियों को लूट की घटना का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए। शुक्रवार देर शाम निर्माणाधीन नेशनल हाईवे पर कौल बाईपास के पास इंडिया वन एटीएम कंपनी के मेरठ डिस्ट्रीब्यूटर कविंद्र चतुर्वेदी के साथ 15 लाख की लूट हुई थी।

कविंद्र चतुर्वेदी बहसूमा से फलावदा में कैश डालने के लिए जा रहा था। बदमाश नेशनल हाईवे-119 बाईपास पर कौल फ्लाईओवर के पास गोली मारने की धमकी देते हुए 15 लाख रुपए से भरा बैग लूट कर फरार हो गये थे।

बुधवार को एसएसपी रोहित सांगवान, एसपी देहात कमलेश बहादुर, एसओजी और मवाना थाने की टीम के साथ नेशनल हाईवे किनारे स्थित मवाना पुलिस चौकी पहुंचे। जहां उन्होंने टीम के साथ घंटों वार्ता कर जानकारी जुटाई। इस दौरान उन्होंने एसओजी की टीम और मवाना थाना पुलिस को जल्द लूट का खुलासा करने के निर्देश दिए। एसएसपी रोहित सांगवान ने मीडिया से कहा जल्द ही लूट का खुलासा किया जाएगा। इसके लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है।

Web Title: Mawana News: SSP reached Mawana Khurd police post, 15 lakh loot case from ATM worker, took information about the incident, instructions for early disclosure

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *