March 1, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

Mawana News : अवैध कटान से मचा हड़कंप, चार आरोपियों गिरफ्तार

Mawana News : मेरठ के मवाना में दिन निकलते ही अवैध कटान से हड़कंप मच गया। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। मेरठ के मवाना में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बड़ी मात्रा में मांस समेत पांच आरापियों को पकड़ लिया।

पुलिस के अनुसार, मोहल्ला खैरात अली में एक घर में अवैध रूप से पशुओं का कटान चल रहा था। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और चार लोगों को हिरासत में ले लिया। इस दौरान पुलिस ने मौके से मांस और एक जीवित भैंस बरामद की। इसके बाद पुलिस ने मांस को दबा दिया और जीवित भैंस को नगर पालिका को सौंप दिया है।

मवाना में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बड़ी मात्रा में मांस समेत पांच आरापियों को पकड़ लिया।

मेरठ के मवाना में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बड़ी मात्रा में मांस समेत पांच आरापियों को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि पशुओं के अवैध कटान का काम काफी दिनों से चल रहा था। जानकारी के अनुसार मोहल्ला खैरात अली में घर के अंदर पशुओं का अवैध कटान का काम चल रहा था।

शुक्रवार को सीओ की टीम ने छापा मारकर मौके से एक जिंदा पशु और एक मृतक पशु बरामद किया। मौके से पांच आरोपी भी गिरफ्तार कर लिए गए। यह काम पिछले काफी दिनों से चल रहा था। हाशिम के घर के अंदर ही बड़ी संख्या में अवैध रूप से पशु कटान कर रहे थे।

इंस्पेक्टर अजय कुमार ने बताया कि मौके से बालम पुत्र अलताब, कालू पुत्र जब्बर, फिरोज पुत्र हाशिम, सलमान पुत्र हाशिम निवासी मवाना और नफीस पुत्र मिदा निवासी महलका को गिरफ्तार कर जेल भेज गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *