March 1, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

Mawana News: मवाना के AS इंटर कॉलेज में विशाल रोजगार मेला लगेगा, 21 मार्च को होगा आयोजन, 8वीं पास से लेकर M.Tech वालों को मिलेगा मौका

Mawana News

Mawana News: मेरठ जिले के मवाना के एएस इंटर कॉलेज में 21 मार्च 2023 को वृहद रोजगार मेले का आयोजन होने जा रहा है। इस रोजगार मेले में सहायक निदेशक क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय मेरठ शशि भूषण उपाध्याय व जिलाधिकारी मेरठ दीपक मीणा के निर्देशों में विद्यालय का चयन किया है। माध्यमिक शिक्षा के इतिहास में पहली बार उत्तर प्रदेश के इंटर कॉलेज में रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा।

कई छात्र-छात्राओं को मिलेगा अवसर

सेवायोजन कार्यालय से 50 कंपनियां आमंत्रित की गई हैं। जिनमें 8000 से 35000 तक वेतनमान वाली नौकरियों को प्राथमिकता दी जाएगी। इसके लिए कक्षा आठवीं पास से लेकर परास्नातक तथा तकनीकी क्षेत्र में बीटेक, बीबीए, बीसीए, एमबीए, एमसीए, एमटेक उत्तरण कर चुके छात्र-छात्राओं को रोजगार प्राप्त करने का अवसर मिलेगा।

सरकार की वेबसाइट पर होगा पंजीकरण

इसके लिए सर्वप्रथम उत्तर प्रदेश सरकार की रोजगार कार्यालय की वेबसाइट http://www.sewayojan.up.nic.in पर जाकर पंजीकरण कराना होगा। पंजीकरण के लिए विद्यालय में भी व्यवस्था की जाएगी। इन कंपनियों में एलआईसी एसबीआई इंश्योरेंस हॉस्पिटल आईसीआईसी बैंक एचडीएफसी बैंक जैसी 50 कंपनियां प्रतिभाग करेंगे।

विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ. मेघराज सिंह व प्रबंध समिति के अध्यक्ष अखिल कुमार कोशिक प्रबंधक पवन कुमार रस्तोगी, जिला प्रशासन का आभार व्यक्त किया है। उनके द्वारा एएस इंटर कॉलेज मवाना का चयन किया गया है। विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ. मेघराज सिंह ने आज एक बैठक कर विद्यालय के समस्त शिक्षक शिक्षिकाओं कर्मचारियों को निर्देशित किया है।

प्रत्येक व्यक्ति को पूर्ण मनोयोग के साथ इस रोजगार मेले के प्रति समर्पित होकर कार्य करना है। जिला सेवायोजन अधिकारी सचिन चौधरी ने बताया कि विद्यालय के कुछ कर्मचारियों को रजिस्ट्रेशन तथा पूर्ण कार्य योजना की कल ट्रेनिंग दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *