मवाना मिल ने किसानों के खातों में भेजे 10.35 करोड़ रुपये

मवाना चीनी मिल ने गुरुवार को खरीदे गन्ने के 10.35 करोड़ रुपये किसानों के खातों में भेज दिए हैं। भुगतान की एडवाइज गन्ना समितियों को प्राप्त करा दी गई है। पेराई सत्र 2020-21 में खरीदे गए गन्ने का कुल 431 करोड़ भुगतान कर दिया गया है।

वरिष्ठ महाप्रबन्धक (गन्ना) प्रमोद बालियान ने क्षेत्र के सभी किसानों को बताया कि चीनी मिल द्वारा बेची जा रही चीनी से प्राप्त धनराशि का 85 प्रतिशत गन्ना मूल्य भुगतान में किया जा रहा है। गन्ना सर्वेक्षण का कार्य पूर्ण हो चुका है। गन्ना विभाग के निर्देशानुसार आनलाइन घोषणा पत्र अवश्य भरकर गन्ना विभाग को अपना सहयोग दें। उन्होंने करोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए अपील की है कि सभी अपने मुंह पर मास्क लगाकर रखें।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।
  • Web Title: Mawana Mill sent Rs 10.35 crore to farmers’ accounts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Aamna Sharif Photo | 40 साल की उम्र में बेहद ही जवां लगती हैं आमना शरीफ, फिटनेस के मामले में मलाइका को भी देती हैं मात कुर्सी पर बैठ कर लॉन्ग शर्ट में ‘Monalisa’ ने दिए कई सिजलिंग पोज, Photos ने हाई किया इंटरनेट का पारा Urfi Javed Photos: स्कर्ट की जगह ‘पॉलीथीन’ लपेटकर उर्फी जावेद ने कराया फोटोशूट, यूजर्स बोले- उफ्फ कतई जहर! Malavika Mohanan Photos: मालविका मोहनन के सिंपल और सोबर अवतार ने खींचा फैंस का ध्यान, बढ़ाई दिलों की धड़कनें Bhojpuri actress Neha Malik Photos: झुक-झुककर भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने दिए कई बोल्ड पोज, तस्वीरों को बारीकी से निहार रहे फैंस