March 5, 2024

NEWSZON

खबरों का digital अड्डा

Lok Dal Kisan Jodo Yatra: लोकदल करेगा 10 दिसंबर 2023 को किसान जोड़ो यात्रा, मेरठ से बिजनौर तक

Lok Dal Kisan Jodo Yatra: लोकदल करेगा 10 दिसंबर 2023 को किसान जोड़ो यात्रा, मेरठ से बिजनौर तक

Meerut: 2024 लोकसभा चुनाव में अपनी चुनौती को मजबूती से पेश करने के लिए लोक दल ने चौधरी विजेंद्र सिंह को राष्ट्रीय महासचिव की जिम्मेदारी दी है। चौधरी चरण सिंह के आदर्शों पर चलने वाली लोक दल पार्टी के अध्यक्ष सुनील सिंह ने चौधरी विजेंद्र सिंह को पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव नियुक्त किया। इस मौके पर चौधरी विजेंद्र सिंह ने कहा कि, भारतीय राजनीति में 80 प्रतिशत से अधिक मतदाताओं की सोच, समझ और आवश्यकता को महत्व दिलाने वाली पार्टी लोकदल में अस्तित्व बनाने के बाद, बहुत से राजनेताओं ने अपनी अलग पहचान बनाने की कोशिश की और ये उसी का नतीजा है कि आज वे अपनी पहचान के संकट से जझू रहे हैं।

उन्होंने कहा कि, लोकदल आने वाली 10 दिसंबर 2023 यानि रविवार को किसान जोड़ो यात्रा निकालेगी। पार्टी किसान जोड़ो यात्रा की तैयारी कर रही है. लोकदल जहां चुनाव प्रचार में जुटी हुई है, वहीं दूसरी ओर किसान जोड़ो यात्रा की तैयारियों पर भी काम हो रहा है। सूत्रों के अनुसार, 10 दिसंबर में इसकी शुरुआत करेगी। यह भी बताया जा रहा है कि यात्रा हाइब्रिड तरीके से होगी। यानी, पैदल यात्रा के साथ बीच-बीच में वाहनों का इस्तेमाल भी किया जाएगा। यह यात्रा मेरठ से बिजनौर तक का सफर तय करेगी।

Follow Us On Google NewsClick Here
 Facebook PageClick Here
 Youtube ChannelClick Here
 TwitterClick Here
 Website Click Here
  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।
  • Web Title: Lok Dal Kisan Jodo Yatra: Lok Dal will conduct Kisan Jodo Yatra on 10 December 2023, from Meerut to Bijnor.

Thanks!

Read Also :-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *